'गवर्नेंस नाऊ' मैग्जीन का हिंदी एडिशन लांच कराएंगे आलोक मेहता, बने संपादक!


एक चर्चा आई है कि आलोक मेहता ने अपने लिए जगह तलाश ली है. वे अब अखबार की बजाय मैग्जीन में काम करेंगे. मैग्जीन का नाम है 'गर्वनेंस नाऊ'. यह मैग्जीन अंग्रेजी में प्रकाशित होती है और इसके एडिटर बी. वेंकट राव हैं. इन्हीं के नेतृत्व में यह मैग्जीन लांच की गई थी. इस मैग्जीन के प्रमोटर सब टीवी वाले अधिकारी ब्रदर्स हैं.
बताया जा रहा है कि अधिकारी ब्रदर्स इस मैग्जीन को हिंदी में लांच करने जा रहे हैं. इसके लिए संपादक के रूप में आलोक मेहता का चयन किया गया है. सूत्रों का कहना है कि आलोक मेहता ने अधिकारी ब्रदर्स को आश्वस्त किया है कि आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुए हिंदी पट्टी से इस मैग्जीन को अच्छा रेवेन्यू मिल सकता है. सूत्र बताते हैं कि अधिकारी ब्रदर्स का भरोसा पत्रकारिता में नहीं बल्कि नेताओं, अफसरों, मंत्रियों आदि को मिला पटाकर रखने में रहता है. आलोक मेहता इस काम के उस्ताद हैं. इसलिए दोनों को एक दूजे का रंग ढंग पसंद आ चुका है.
 Sabhar-bhadas4media.com
'गवर्नेंस नाऊ' मैग्जीन का हिंदी एडिशन लांच कराएंगे आलोक मेहता, बने संपादक! 'गवर्नेंस नाऊ' मैग्जीन का हिंदी एडिशन लांच कराएंगे आलोक मेहता, बने संपादक! Reviewed by Sushil Gangwar on July 22, 2013 Rating: 5

No comments

Post AD

home ads