अंबाला में महिला पत्रकार से छेड़छाड़, खुद को पत्रकार बताने वाला आरोपी गया जेल


अंबाला में एक कथित पत्रकार ने महिला पत्रकार से छेड़छाड़ और धक्कामुक्की की. बाद में महिला पत्रकार की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. कथित पत्रकार का नाम है राजीव ऋषि. महिला पत्रकार से उसने भीड़ में बेहद अभद्र व शर्मनाक व्यवहार किया. महिला पत्रकार एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची तो नशे में धुत राजीव ऋषि भी वहां पहुंचा.
आते ही महिला पत्रकार से सबके सामने छेड़छाड़ शुरू कर दी. इसका विरोध हुआ तो बात मारपीट पर उतर आई. भीड़ से बचने के लिए इस शख्स ने खुद को पत्रकार भी बताया. लेकिन लोगों ने इसे तब तक पुलिस के हवाले कर दिया. पीड़िता ने कहा कि अगर महिला पत्रकार ही इस देश में सुरक्षित नही हैं तो आम महिलाएं खुद को कैसे सुरक्षित महसूस करें. फिलहाल महिला पत्रकार की शिकायत पर 323, 354बी 506 के तहत मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया गया जहाँ अदालत ने राजीव को दो दिन के लिए जेल भेज दिया.
पुलिस हिरासत में भी इस शख्स की हेकड़ी कम नही हुई और मीडिया से उलझने की कोशिश करता रहा. एसीपी ताहिर हुसैन ने बताया की आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओ में मामला दर्ज कर लिया गया था आरोपी को दो दिन के लिए केन्द्रीय कारागार भेज दिया गया है. आरोपी के जेब से कई मीडिया चैनलों के पहचान पत्र भी मिले हैं. एक साथ कई पहचान पत्र मिलने पुलिस ने आरोपी के बारे में सघन जांच की बात कही है.
Sabhar- Bhadas4media.com
अंबाला में महिला पत्रकार से छेड़छाड़, खुद को पत्रकार बताने वाला आरोपी गया जेल अंबाला में महिला पत्रकार से छेड़छाड़, खुद को पत्रकार बताने वाला आरोपी गया जेल Reviewed by Sushil Gangwar on July 04, 2013 Rating: 5

No comments