Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

श्वेता की शादी सेलिब्रेट की राजा ने

राजा चौधरी और अपनी शादी के दौरान श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली…
टीवी ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी के एक्स-हज्बंड और टीवी ऐक्टर राजा चौधरी ने सेलिब्रेट की अपनी एक्स-वाइफ की दूसरी शादी। भले ही श्वेता ने राजा को अपनी और टीवी ऐक्टर अभिनव कोहली की शादी में इन्वाइट न किया हो, लेकिन राजा का कहना है कि उनके पास इस शादी को सेलिब्रेट करने की अपनी ही वजह है।
अपनी एक्स की शादी को सेलिब्रेट करने के लिए राजा ने 23 जुलाई को एक पार्टी रखी है। राजा ने बताया, हां, मैंने जुहू के एक नाइटक्लब में पार्टी रखी है। मुझे लगता है कि श्वेता अब शादीशुदा है और खुश है, इसलिए यह सेलिब्रेट करने का मौका है। उसे हमेशा शिकायत रही थी कि मैं उसे कभी खुश नहीं रख पाया, इसलिए मैं उसे सुखी जीवन के लिए विश करना चाहता हूं। यह मेरी तरफ से एक छोटी-सी भेंट है।
राजा, जो इन दिनों अपने घुटने की चोट से उभर रहे हैं, ने इस पार्टी में श्वेता को भी इन्वाइट करने का प्लान किया है। राजा का कहना है, श्वेता का पार्टी में स्वागत है। हमारे शायद ही कोई कॉमन फ्रेंड्स हैं, लेकिन फिर भी उन्हें इन्वाइट करूंगा। गौरतलब है, राजा को उनकी एक्स की शादी का इन्विटेशन नहीं मिला था। उनके फ्यूचर प्लान के बारे में जब उनसे पूछा गया, तो उन्होंने कहा, जिंदगी के इस पड़ाव पर बहुत सारी चीजें हैं और मैं सही समय आने पर ही इस बारे में सोचूंगा। फिलहाल उनका जल्द ही एक बार से सेटल होने का तो कोई इरादा नहीं। देखना यह होगा कि अपनी एक्स की शादी को अब राजा किस जोश के साथ सेलिब्रेट करने वाले हैं!
Sabhar- Weekandtimes.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद पी आर की होगी। इसको लेकर उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..