Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

मुंबई पुलिस ने फिरौती मांगने के आरोप में पत्रकार को अरेस्‍ट किया

मुंबई। मुंबई की वकोला पुलिस ने एक पत्रकार को फिरौती मांगने के आरोप में गिरफ़्तार किया है। दरअसल सांताक्रूज स्थित एक घड़ी की दुकान के मालिक से कथित रुप से फिरौती वसूलने के आरोप में इस पत्रकार को धर दबोचा गया। एक स्थानीय दैनिक अखबार में काम करने वाले अजय कुमार शर्मा नाम के इस पत्रकार को एक स्थानीय अदालत ने जमानत पर रिहा भी कर दिया।
पुलिस ने बताया कि अजय शर्मा ने शिकायतकर्ता भवंरलाल जैन की दुकान को अनधिकृत बताकर उनसे पचास हजार रुपए की फिरौती की मांग की। जैन ने वकोला थाने में शुक्रवार को शिकायत दर्ज करायी। जिसके बाद इस पत्रकार को गिरफ़्तार कर लिया गया। हालांकि अन्‍य मामलों में मुकदमा दर्ज करने या अरेस्‍ट करने से पहले जांच करने की बात कहने वाली पुलिस पत्रकार को अरेस्‍ट करने से पहले जांच करने की जरूरत नहीं समझी।
Bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar