मनीष पॉल ने जीत बेस्‍ट टेली एंकर अवार्ड

छोटे पर्दे के मशहूर कार्यक्रम प्रस्तोता मनीष पॉल को बेस्ट एंकर इंडियन टेली अवॉर्ड दिया गया है। मनीष ने छोटे पर्दे के कई कार्यक्रमों में मेजबान की भूमिका निभाई है। शनिवार को आयोजित इंडियन टेली अवॉर्ड में बेस्ट एंकर के खिताब के लिए मनीष को दर्शकों के सबसे ज्यादा मत मिले। खिताब के लिए उनकी प्रतिस्पर्धा अमिताभ बच्चन (कौन बनेगा करोड़ पति), सलमान खान (बिग बॉस), आमिर खान (सत्यमेव जयते), करन कुंद्रा (गुमराह) और अनूप सोनी (क्राइम पेट्रोल) से थी।
मनीष ने ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स’ ‘सा रे गा मा पा सिंगिंग सुपरस्टार’ जैसे कार्यक्रमों की मेजबानी की है। कार्यक्रम ‘झलक दिखला जा’ में उनकी मेजबानी को सबसे ज्यादा सराहा गया था। मनीष ने बताया कि मैं बता भी नहीं सकता कि कितना रोमांचित हूं। बच्चन जी, आमिर और सलमान के साथ नामांकित होना ही बहुत बड़ी बात है और पुरस्कार जीतना तो सोने पे सुहागा वाली बात हो गई। मेरे पास कहने को ज्यादा कुछ नहीं है लेकिन मुझे मत देकर जिताने के लिए मैं अपने दर्शकों का तहे दिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। (एजेंसी)
मनीष पॉल ने जीत बेस्‍ट टेली एंकर अवार्ड मनीष पॉल ने जीत बेस्‍ट टेली एंकर अवार्ड Reviewed by Sushil Gangwar on May 06, 2013 Rating: 5

No comments