Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

b4m 5thbday : पांच साल की रंगबाजी के लिए सम्‍मानित किए गए यशवंत सिंह

भड़ास4मीडिया का पांचवां वर्षगांठ धूमधाम से मनाया गया. सब लोगों ने अपने मन की भड़ास निकाली. सभी वक्‍ताओं ने कहा कि सरकार मीडिया घरानों की गिरफ्त में हैं. और बड़े मीडिया हाउस सिर्फ और सिर्फ दलाली कर रहे हैं. इस बात को मंच से मनीष सिसोदिया, आनंद प्रधान, अनिरुद्ध बहल, निशीथ राय समेत सभी वरिष्‍ठ लोगों ने कही. इन लोगों ने कहा कि चंद दर्जन लोगों ने भ्रष्‍ट मीडिया और सत्‍ता के दलाली के गठजोड़ ने देश को बरबाद करके रख दिया है.
वक्‍ताओं ने यह भी कहा कि यह गठजोड़ छोटे और मझोले मीडिया संस्‍थानों के खिलाफ दमनकारी नीति अपनाकर इन्‍हें खत्‍म करना चाहता है. सरकारें कारपोरेट घराने के मीडिया हाउसों की गिरफ्त में दिखाई देती हैं. बड़े मीडिया हाउसों को लाभ पहुंचाने के लिए छोटे तथा अच्‍छे समाचार पत्रों का गला घोंटा जा रहा है. इनका एक ही मकसद है कि इनको खत्‍म कर दिया जाए. इसमें अहम भूमिका निभा रहे हैं सत्‍ता की चाटुकारिता करने वाले कुछ दलाल किस्‍म के मीडिया हाउस और कुछ पत्रकार, जो दलाली के अलावे कुछ नहीं करते हैं.

इस कार्यक्रम तथा भड़ास की सफलता पर लोगों ने यशवंत को बधाई दी. लोगों ने कहा कि यशवंत ने अलग राह पर चलने का फैसला लिया तथा भड़ास को अपने दम पर खड़ा किया. उन्‍होंने तमाम परेशानियों के बावजूद झुकना नहीं स्‍वीकार किया. इस मौके पर पांच साल दमदारी और रंगबाजी के साथ भड़ास को चलाने के लिए अखिल भारतीय पत्रकार मोर्चा के अध्‍यक्ष प्रदीप महाजन, अमित मिश्रा, निहाल सिंह, उमेश पांडेय, राकेश डुमरा ने यशवंत सिंह को सम्‍मानित किया.

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar