Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

A+ A A- अमेरिकी रेडियो होस्‍ट ने कहा, हिलेरी और ओबामा के गुप्‍तांग में गोली मार देनी चाहिए

अमेरि‍का के एक रेडि‍यो होस्‍ट ने अपने ही देश के नेताओं के खिलाफ कुछ ऐसे बयान दिए हैं कि जिन्हें 'दुस्साहस' ही कहा जा सकता है. इस रेडियो होस्ट ने हि‍लेरी क्‍लिंटन और बराक ओबामा को मौत की ऐसी सजा दिए जाने की बात कही है कि जो शायद ही किसी ने सुनी हो. इस होस्ट ने कहा है कि दोनों के गुप्तांग (प्राइवेट पार्ट्स) पर गोली मार देनी चाहिए.
इस रेडियो होस्ट का नाम है पीट सैंटि‍ली. अपनी वेबसाइट पर एक शो होस्ट करते हुए सैंटिली ने ये बातें कहीं. सैंटिली ने इन नेताओं को अमेरिकी सैनिकों का हत्यारा करार दिया. उसने कहा कि ये नेता अमेरिकी सैनिकों की हत्या में शामिल रहे हैं. सैंटिली ने कहा कि मैं इस शो को नेशनल सिंडिकेशन पर ले जाने को तैयार हूं, यदि एफसीसी द्वारा रेगुलेट किए जाने वाले रेडियो स्टेशन मेरी सच्चाई और ईमानदारी को हैं‍डल कर पाएं तो.
पीट ने अपने शो के दौरान कहा कि हि‍लेरी क्‍लिंटन पर मुकदमा चलाया जाना चाहि‍ए और दोषी सि‍द्ध करना चाहि‍ए. इसके बाद उनके गुप्तांग में गोली मार देनी चाहि‍ए. पीट ने यहां तक कह दि‍या कि ट्रि‍गर वह खुद दबाना चाहते हैं. पीट ने 11 सितंबर 2012 को लीबिया में यूएस के वाणिज्य दूतावास पर हमले के लिए भी हिलेरी क्लिंटन की आलोचना की.
पीट ने कहा कि मैं खुद उन्हें गोली मारना चाहता हूं और यही नहीं, मैं उसकी आंखों में दर्द महसूस करना चाहता हूं. बराक ओबामा पर भी मुकदमा चलाया जाना चाहिए और दोषी सिद्ध करके उन्हें भी गोली मार दी जानी चाहिए. पीट ने अंत में कहा, अगर किसी को इससे कोई समस्या है तो वह अमेरिका का दुश्मन है. यह खबर huffingtonpost ने पब्लिश की है. (आजतक)

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar