इंदौर एयरपोर्ट पर गिरकर घायल हुए दीपक चौरसिया, कूल्‍हे की हड्डी टूटी

इंडिया न्‍यूज के एडिटर इन चीफ एवं वरिष्‍ठ टेलीविजन पत्रकार दीपक चौरसिया इंदौर एयरपोर्ट गिरकर घायल हो गए हैं. उनके दाएं कूल्‍हे की हड्डी टूट गई है. बताया जा रहा है कि दीपक चौरसिया गुरुवार दोपहर की फ्लाइट से इंदौर पहुंचे थे. उनके साथ उनकी पत्‍नी तथा बच्‍ची भी थी. वे प्‍लेन से उतरकर लॉबी की तरफ जा रहे थे. उन्‍होंने अपनी बिटिया को गोदी में उठा रखा था. इसी बीच रास्‍ते में एक महिला सूटकेस समेत आ गई. सूटकेस, महिला तथा अपनी बिटिया को बचाने के चक्‍कर में गिर गए.
हालांकि उन्‍होंने दोनों लोगों को चोट नहीं आने दी. गिरने के बाद ही उन्‍हें तेज दर्द होने लगा. इसके बाद उन्‍हें इलाज के लिए एक वाहन से इंदौर के बांबे हास्‍पीटल ले जाया गया. इस दौरान वह दर्द से बुरी तरह परेशान रहे. वहां जांच में पता चला कि उनकी कूल्‍हे की एक हड्डी टूट कर दूसरे पर चढ़ गई है. डाक्‍टरों ने वहां प्राथमिक उपचार किया. हड्डी को अपनी जगह लाने के लिए आपरेशन करने की बात आई. इसके बाद दीपक के परिजनों की तरफ से दिल्‍ली में ऑपरेशन करने की बात कहीं गई.

Bhadas4media se sabhar lekar 
इंदौर एयरपोर्ट पर गिरकर घायल हुए दीपक चौरसिया, कूल्‍हे की हड्डी टूटी इंदौर एयरपोर्ट पर गिरकर घायल हुए दीपक चौरसिया, कूल्‍हे की हड्डी टूटी Reviewed by Sushil Gangwar on March 28, 2013 Rating: 5

No comments