क्रेडिट कार्ड चोरी प्रकरण में स्वतंत्र मिश्रा पर सहारा प्रबंधन कार्रवाई के मूड में

चर्चा है कि सहारा मीडिया के हेड संदीप वाधवा का क्रेडिट कार्ड चोरी कर डेढ़ लाख रुपये के करीब की खरीदारी करने के मामले में सहारा प्रबंधन अपने न्यूज चैनल सहारा समय (यूपी-उत्तराखंड) के हेड और अखबार राष्ट्रीय सहारा के उत्तर प्रदेश संस्करणों के संपादक स्वतंत्र मिश्रा के खिलाफ सख्त कार्रवाई का मूड बना रहा है. सूत्रों के मुताबिक संदीप वाधवा ने सहारा श्री सुब्रत राय सहारा को अपनी संस्तुति भेज दी है. उन्होंने क्रेडिट कार्ड चोरी प्रकरण के सभी प्रमाण, सीसीटीवी फुटेज आदि को सुब्रत राय के पास भेजा दिया है.
चर्चा है कि वाधवा ने स्वतंत्र मिश्रा को टर्मिनेट करने की सिफारिश की है. उधर, स्वतंत्र मिश्रा ने अपनी तरफ से सफाई और बचाव के लिए प्रयास तेज कर दिया है. सूत्रों के मुताबिक उन्होंने एक नया स्टैंड लिया है. उन्होंने सुब्रत राय को कहा है कि उपेंद्र राय को फंसाने के लिए खुद संदीप वाधवा ने उन्हें क्रेडिट कार्ड चोरी करने, खरीदारी करने फिर उपेंद्र राय के घर में उसे फेक देने के लिए कहा था. हालांकि इन बातों की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है.

स्वतंत्र मिश्रा : फिर फंस गए
स्वतंत्र मिश्रा : फिर फंस गए
बताया जाता है कि इस  प्रकरण में सहारा श्री सुब्रत राय सहारा इस माह की आखिरी तारीख को अपना फैसला सुनायेंगे. कुछ लोगों का यह भी कहना है कि छोटे मोटे यानि सौ - दौ सौ रुपये की चोरी या गलत बयानी पकड़े जाने पर कई लोगों को सहारा से निकाला जा चुका है. क्या इस बड़े व गंभीर प्रकरण में स्वतंत्र मिश्रा के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी? उल्लेखनीय है कि स्वतंत्र मिश्रा का सहारा में इंटरनल कैडर जनरल मैनेजर का है. उन्हें समय-समय पर कई बड़ी जिम्मेदारियां दी गईं जिनमें सहारा मीडिया के हेड का पद भी शामिल है. फिलहाल वे सहारा मीडिया के न्यूज चैनल में 'सहारा समय' (यूपी उत्तराखंड) चैनल के हेड यानि सर्वेसर्वा हैं और अखबार 'राष्ट्रीय सहारा' के यूपी संस्करणों के संपादक हैं. स्वतंत्र मिश्रा पिछले 22 साल से सहारा के साथ जुड़े हुए हैं और कभी लखनऊ में तो कभी नोएडा मुख्यालय में रहकर सहारा प्रबंधन द्वारा दी गई महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों का निर्वाह करते हैं. स्वतंत्र मिश्रा पर समय-समय पर कई गंभीर आरोप लगे पर सहारा प्रबंधन का उन पर इतना अनुराग रहा कि हर बार उन्हें कुछ दिनों तक साइडलाइन करने के बाद फिर से मेनस्ट्रीम में लाकर महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां दी गईं.  (कानाफूसी)

sabhar- bhadas4media.com
क्रेडिट कार्ड चोरी प्रकरण में स्वतंत्र मिश्रा पर सहारा प्रबंधन कार्रवाई के मूड में क्रेडिट कार्ड चोरी प्रकरण में स्वतंत्र मिश्रा पर सहारा प्रबंधन कार्रवाई के मूड में Reviewed by Sushil Gangwar on March 28, 2013 Rating: 5

No comments