Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

BOX OFFICE: अब और मीठी हुई 'बर्फी', 10 दिनों में कमाए 100 करोड़



सलमान खान की फिल्म 'एक था टाइगर' के बाद अब 'बर्फी' भी 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। प्रियंका चोपड़ा और रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म ने सिर्फ 10 दिनों में ही 100 करोड़ का कारोबार किया है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट किया है कि फिल्म 'बर्फी' ने 10 दिनों में 100 करोड़ की कमाई की है।
इस फिल्म ने पांच दिनों में 50 करोड़ से ऊपर का कारोबार कर यह जता दिया था कि वह 100 करोड़ क्लब में शामिल होने का माद्दा रखती है।
यह फिल्म 14 सितंबर को ही रिलीज हुई है। फिल्म में रणबीर ने बहरे और गूंगे लड़के का किरदार निभाया है, वहीं प्रियंका चोपड़ा फिल्म में मंदबुद्धि लड़की बनी है। हाल ही में फिल्म को भारत की ओर से ऑस्कर के लिए भेजे जाने की घोषणा भी की गई है।
sabhar- Bhaskar.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar