अमृता प्रीतम का बेटा अश्लील फिल्में बनाता था?





हिंदी और पंजाबी साहित्य की सुप्रसिद्ध लेखिका अमृता प्रीतम ने अपने जीवन के खुलेपन और उस में प्रेम से लेकर रोमांस तक को कभी किसी से छुपाया नहीं. लेकिन उसके बेटे नवराज कवात्रा ने सेक्स को व्यापार तक के लिए इस्तेमाल किया और कभी किसी को बताया तक नहीं. उस के राज़ अब उसकी मौत के बाद खुल रहे हैं. उसकी पिछले हफ्ते हत्या हो गई थी.

उसकी हत्या के बाद उसके फ़्लैट और स्टूडियो से मुंबई पुलिस को चौंका देने वाली चीज़ें मिली हैं. इन में बेडरूम से लेकर बाथरूमों तक जगह जगह लगे ख़ुफ़िया कैमरे और अश्लील फिल्में व सीडी शामिल हैं. मुख्यत: ये फिल्में उन माडलों की हैं जो बड़ी हिरोइन बनने का सपना लेकर मुंबई आईं थीं. इन में से कुछ तो छोटे मोटे रोल मिले भी. कुछ का फिल्म उद्योग में नाम भी हुआ.

पुलिस के पास ये मानने के पर्याप्त सबूत हैं कि स्टूडियो की आड़ में कवात्रा दरअसल ब्ल्यू फिल्मों का धंधा कर रहा था. एक अंग्रेजी अख़बार के मुताबिक़ कवात्रा के घर और स्टूडियो से अच्छी खासी मात्रा में वियाग्रा की गोलिया और सेक्स टाय्ज़ भी मिले हैं. पुलिस अब इन कई सारे वीडियोज में मौजूद माडलों की तलाश और उन से कवात्रा की अंतर्कथा जानने में जुटी है. जाहिरा तौर पर कवात्रा अपने आप को माडल कोआर्डिनेटर बताता था. फोटो और अश्लील वीडियो पुलिस को ऐसी लड़कियों के भी मिले हैं जो कभी अभिनेत्री हो जाने का ख़्वाब देखती थीं मगर बार बाला से अधिक कुछ न हो पाईं. पुलिस अब इन ब्ल्यू फिल्मो को रिवाइंड कर कर के देख रही है. हो सकता है कवात्रा की हत्या का राज़ भी पुलिस को उस के घर, दफ्तर, स्टूडियो से मिली इन अश्लील फिल्मो में ही मिले.
sabhar- journalistcommunity.com
अमृता प्रीतम का बेटा अश्लील फिल्में बनाता था? अमृता प्रीतम का बेटा अश्लील फिल्में बनाता था? Reviewed by Sushil Gangwar on September 17, 2012 Rating: 5

No comments