Sakshatkar.com - Filmidata.com - Sakshatkar.org

आगरा के एसपी ट्रैफिक की हरकत कैमरे में कैद, देखें तस्वीर

कभी मायावती मुख्यमंत्री रहते हुए एक पुलिस अधिकारी से अपनी जूती साफ कराती हैं तो कभी पुलिस का एक अफसर किसी नेता के सिर व गले पर अपना बूट रखकर उसे कुचलता है. कभी कोई सीओ किसी लाश को अपने जूते के नोट से ठोंक कर पलट देता है तो कभी कोई एसपी ट्रैफिक अपने अधीनस्थ पुलिसकर्मी से अपने जूते का फीता बंधवाता है.

ये घटनाएं क्या बताती हैं? ये कि हम लोग अभी डेमोक्रेटिक व रेशनल कतई नहीं हुए हैं. दिमाग के स्तर पर उसी सामंत काल में जी रहे हैं, जिससे विकसित देशों ने पीछा जाने कबका छुड़ा लिया है. पर हम इक्कीसवीं सदी में आने के बाद भी पद, वर्दी, कुर्सी मिलते ही खुद को नवाब साहब मान लेते हैं और अपने से नीचे वालों को कीड़े मकोड़े. देखिए इस तस्वीर को. एसपी ट्रैफिक साहब का नाम है बीएन तिवारी. आगरा से एक साथी ने यह फोटो भड़ास को मेल किया है जिसके लिए उन्हें धन्यवाद.

sabhar- bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar