वर्टेंट मीडिया और पार्क मीडिया के ज्वाइंट वेंचर में एक नया नेशनल लाइफ स्टाइल चैन



park-media-logo.gif

वर्टेंट मीडिया और पार्क मीडिया के ज्वाइंट वेंचर में एक नया नेशनल लाइफ स्टाइल चैनल जल्द ही ल़ॉन्च होने वाला है। गौरतलब है कि पार्क मीडिया अनुरंजन झा की कंपनी है और इस नए लाइफ स्टाइल चैनल के डायरेक्टर और सीईओ अनुरंजन झा ही हैं। समाचार4मीडिया से बात करते हुए अनुरंजन झा ने बताया कि अक्टूबर के मध्य तक चैनल सॉफ्ट लॉन्च हो जाएगा। चैनल के नाम के बारे में उन्होंने बताया कि पहले हमने जो नाम रजिस्टर कराया था उसे बदलकर नए नाम के लिए रजिस्ट्रेशन कराया जा रहा है। इससे जुड़ी सभी प्रक्रिया लगभग पूरी हो चुकी है और जल्द ही चैनल लॉन्च कर दिया जाएगा।
कंटेंट और टारगेट ऑडिएंस के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि हम युवाओ की लाइफस्टाइल से जुड़ा हुआ कंटेंट लेकर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि हिंदी टीवी जगत में पहली बार इस तरह का अनूठा प्रयोग हो रहा है जब हम लोग दो घंटे का थ्री डी प्रोग्राम भी दिखाएंगे। अनुरंजन ने कहा कि थ्री डी प्रोग्रम विशेषकर बच्चों को ओरिएंटेड रखकर बनाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि हम सभी प्रोग्राम 18 से 35 वर्ष के युवाओं के मद्देनजर कर रहे हैं।
चैनल के लिए रिक्रूटमेंट प्रकिया चल रही है। सीनियर लेवल पर कुछ नियुक्तियां हो चुकी हैं, जिनमें सहारा औऱ सीएनईबी से जुड़ी रही एंकर मीनाझी सरन, सहारा दूरदर्शन और लोकसभा चैनल से जुड़ी रहीं अलका और फोकस टीवी की प्रोग्रामिंग हेड रही मनीषा उपाध्याय प्रमुख नाम हैं। इन तीनों को ही एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर बनाया गया है। अनुरंजन झा ने बताया कि नियुक्ति की प्रकिया अभी चल रही है और जल्द ही सभी पदों के लिए लोग नियुक्त किए जाएंगे।
Sabhar- Samachar4media.com
वर्टेंट मीडिया और पार्क मीडिया के ज्वाइंट वेंचर में एक नया नेशनल लाइफ स्टाइल चैन वर्टेंट मीडिया और पार्क मीडिया के ज्वाइंट वेंचर में एक नया नेशनल लाइफ स्टाइल चैन Reviewed by Sushil Gangwar on September 25, 2012 Rating: 5

No comments