नोएडा में होमगार्ड ने और औरैया में नेता ने पत्रकारों को पीटा,


नोएडा से सूचना है कि एक होमगार्ड ने एक पत्रकार को पीट दिया. भंगेल में रहने वाले अरविंद ठाकरे मेरठ के एक अखबार में पत्रकार हैं. रविवार तड़के अरविंद मेरठ से घर लौट रहे थे. यहां अरविंद बस से भंगेल के पास उतरे और पैदल घर जाने लगे. इस बीच 2 होमगार्डों ने अरविंद को भंगेल चौकी के पास रोक लिया और पूछताछ करने लगे.
आरोप है कि चेकिंग के दौरान होमगार्ड राजेश गुप्ता अरविंद से बदतमीजी करने लगा. अरविंद ने इसका विरोध किया तो होमगार्ड राजेश गुप्ता ने उन्हें पीट दिया. पीडि़त ने तुरंत इसकी शिकायत फेज टू थाना इंचार्ज को दी. इसके बाद मौके पर पहुंचे दारोगा ने होमगार्ड के खिलाफ शिकायत लेकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.
उधर, औरैया से सूचना मिली है कि अजीतमल में मंगलवार को एक नेता ने एक अखबार के पत्रकार को जमकर पीटा.  आरोप है कि पत्रकार नशे में धुत होकर नेता के साथ गाली गलौज कर रहा था. इसी दौरान वहां पहले से बैठै नेता के साथियों ने मारपीट कर दी.
Sabhar- Bhadas4media.com
नोएडा में होमगार्ड ने और औरैया में नेता ने पत्रकारों को पीटा, नोएडा में होमगार्ड ने और औरैया में नेता ने पत्रकारों को पीटा, Reviewed by Sushil Gangwar on September 25, 2012 Rating: 5

No comments