Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

यूपी में फिर जेल भेजा गया एक पत्रकार, दूसरे की तलाश


अबकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप : यूपी के भदोही जिले से खबर है कि यहां एक पत्रकार को जेल भेज दिया गया है. एक स्थानीय पत्रिका में विवादित लेख छापने और लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुँचाने का मामला कोतवाली पुलिस ने अपराध संख्या २२८/१२ धारा 153 व 295 के तहत दर्ज किया है.

पत्रिका के प्रभारी संपादक डॉ. शैलेश पाठक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. मुख्य आरोपी और पत्रिका के प्रकाशक / संपादक सुनील कुमार उर्फ़ गंगाधर को पुलिस जेल भेजने के लिए तलाश रही है. बताया जाता है कि पुलिस ने मैग्जीन की 130 से ज्यादा प्रतियां स्टेशन रोड स्थित एक कार्यालय से जब्त कर लिया.
Sabhar- Bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar