‘द हिन्दू’ का लक्जरी टैब्लॉयड - ‘वाचेज, लक्जरी एंड बियॉन्ड’ लॉन्च




the_hindu-logo.jpg

‘द हिन्दू’ समूह ने पिछले सप्ताह में 28 अप्रैल को एक लक्जरी ब्रांड, ‘वाचेज, लक्जरी एंड बियॉन्ड’ लॉन्च किया है। यह मासिक होगा और प्रत्येक महीने की अंतिम शनिवार को इसका प्रकाशन किया जाएगा और इसे ‘द हिन्दू’ और ‘बिजनेस लाइन’ के साथ सात शहरों – दिल्ली, चेन्नई, मुंबई, बंगलुरू, हैदराबाद, कोयंबटूर और कोच्चि में वितरित किया जाएगा। चेन्नई में जहां इसे ‘द हिन्दू’ के साथ सप्लीमेंट्स के तौर पर वितरित किया जाएगा वहीं बाकि छह शहरों में इसे समूह के बिजनेस दैनिक, ‘बिजनेस डेली’ के साथ सप्लीमेंट्स के तौर पर वितरित किया जाएगा। इस टैब्लॉयड की 3.50 लाख प्रतियां वितरित की जायेंगी।
 
इस सप्लीमेंट्स में विज्ञापन के लिए लक्जरी वाच ब्रांड्स, लक्जरी ऑटो ब्रांड्स, ज्वैलरी ब्रांड, लक्जरी फैशन ब्रांड और लक्जरी ट्रैवल और लाइफस्टाइल ब्रांड उपयुक्त होंगे और अभी से कई विज्ञापनदाता जैसे ओमेगा, वर्साचे, मर्सिडीज विज्ञापन के लिए बोर्ड से संपर्क कर चुके हैं।
 
प्रत्येक संस्करण में, कंटेंट और विज्ञापन को मिलाकर 20 से 24 पेज होंगे।
 
इस मासिक टैब्लॉयड में लक्जरी ब्रांडों पर फोकस किया जाएगा।
Sabhar- Samachar4media.com
‘द हिन्दू’ का लक्जरी टैब्लॉयड - ‘वाचेज, लक्जरी एंड बियॉन्ड’ लॉन्च ‘द हिन्दू’ का लक्जरी टैब्लॉयड - ‘वाचेज, लक्जरी एंड बियॉन्ड’ लॉन्च Reviewed by Sushil Gangwar on September 25, 2012 Rating: 5

No comments