पति की बेवफाई ने बढ़ाई हिना की बिलावल से करीबी, खुदखुशी की भी कोशिश की थी



 
पति की बेवफाई ने बढ़ाई हिना की बिलावल से करीबी, खुदखुशी की भी कोशिश की थी
इस्लामाबाद । बंग्लादेशी अखबार ने पाकिस्तान की विदेशमंत्री हिना रब्बानी खार और बिलावल भुट्टो के बारे में कुछ और खुलासे किए हैं। दो साल पहले हिना को पता चला कि उनके पति फिरोज गुलजार का उनके ऑफिस में काम करने वाली युवती के साथ अवैध संबंध हैं। इसके बाद से ही दोनों के संबंधों में कड़वाहट शुरू हो गई। रब्बानीके हाथ पति के अवैध संबंध के बारे में कई ठोस सबूत भी लगे। उन्होंने इसके बारे में पिता को भी बताया। एक बारहिना ने खुदकुशी की भी कोशिश की। पाक मीडिया में भी यह खबर खूब सुर्खियों में रही। यही वह समय था जब हिना रब्बानी और बिलावल भुट्टो एक-दूसरे के करीब आए और फिर प्यार परवान चढ़ा। (बिल गेट्स से ज्यादा महंगी कार से चलते हैं अंबानी, पढि़ए)
पाकिस्तान के सिंध प्रांत में भी दो और नेताओं का प्रेम प्रसंग खूब चर्चा में हैं। खबर है कि सिंध प्रांत के कैबिनेट मंत्री मखदूम जमील उज जमन संस्कृति मंत्री सासुई पालिजो को अपना दिल दे बैठे हैं। दोनों ही शादीशुदा हैं। उम्र में मखदूम जमील अपनी गर्लफ्रेंड पालिजो से 15 साल बड़े हैं। अब दोनों जल्द से जल्द शादी करने की योजना बना रहे हैं। पालिजो पहली बार 2002 में विधानसभा में चुनकर आई थीं। गौरतलब है कि पालिजो के पति सुहैल कलहारो सिंध प्रांत के बड़े उद्योगपति हैं और अब ब्रिटेन में रहते हैं।  (दुनिया की सबसे शाही शादियों में से एक की तस्‍वीरें देखिए)
 
बांग्लादेशी अखबार के मुताबिक जरदारी ने हिना और बिलावल को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसके बाद उन्होंने बिलावल को बहुत डांटा। हिना को भी पद से हटाने की धमकी दी।  (पढ़ें : करीना बोलीं- मैं तो पहले से शादीशुदा हूं, खोले सैफ के भी राज)
 
न्यूयॉर्क में हैं जरदारी और हिना 
 
हिना इस समय राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के साथ न्यूयार्क में हैं। वे वहां संयुक्त राष्ट्र महासभा की बैठक में हिस्सा लेने गई हैं। 
Sabhar- Bhaskar.com


पति की बेवफाई ने बढ़ाई हिना की बिलावल से करीबी, खुदखुशी की भी कोशिश की थी पति की बेवफाई ने बढ़ाई हिना की बिलावल से करीबी, खुदखुशी की भी कोशिश की थी Reviewed by Sushil Gangwar on September 26, 2012 Rating: 5

No comments