न्यूड होकर दौड़ पड़ी


नई दिल्ली: अदाकारा एशा गुप्ता के साथ उनकी आगामी फिल्म राज-3 में एक अजीबोगरीब हादसा हुआ जिसका डर वह अबतक महसूस करती है। एशा ने एक अखबार के साथ इंटरव्यू में कहा है कि राज-3 में एक सीन की शूटिंग के दौरान वह कॉकरोच से इस कदर घबरा गई थी कि वह अपने सारे कपड़े उतारकर काफी देर तक भागती रही। इस दौरान शूटिंग यूनिट से जुड़े कई लोग मौजूद थे। एशा इस कदर डरी की वह खुद को बचाने के लिए न्यूड होकर दौड़ पड़ी।
दरअसल फिल्म राज-3 में एक सीन है कि एशा की प्रतिद्वंदी बिपाशा बसु ने उसपर काला जादू करवाया है जिसके बाद काले जादू के प्रभाव से 800 कॉकरोच उड़ने लगते है। एशा के आसपास मंडराने लगते है जिससे एशा घबरा जाती है।
अब सुनिए राज की बात। यह सबकुछ राज-3 के एक सीन का हिस्सा है जिसके फिल्माने में फिल्म के प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट और बिपाशा बसु ने एशा की मदद की। यानी यह सबकुछ रियल में हुआ जो रील यानी राज-3 में भी नजर आएगा।
इस सीन को फिल्माने के लिए स्पेशल इफेक्ट का भी सहारा लिया गया है जब क्रॉकरोच एशा के मुंह, कान और कपड़ों के पास उड़ते हुए दिखाई देंगे। यानी एशा इस सीन को फिल्माते समय पूरी तरह न्यूड हुई। इसे कहते है प्रोफेशनलिज्म जब किसी सीन की शूटिंग के लिए कोई अदाकार सबकुछ दांव पर लगा देता है।

sabhar- datelineindia.com

न्यूड होकर दौड़ पड़ी न्यूड होकर दौड़ पड़ी Reviewed by Sushil Gangwar on September 11, 2012 Rating: 5

No comments