बिग बॉस के घर जाएंगे सेक्‍स स्‍कैंडल वाले स्‍वामी नित्यानंद!



बिग बॉस के घर जाएंगे सेक्‍स स्‍कैंडल वाले स्‍वामी नित्यानंद!
मुंबई. रियलिटी शो बिग बॉस का छठा सीजन कुछ ही दिनों में टीवी पर आने लगेगा। ऐसी अटकलें हैं कि विवादास्पद आध्यात्मिक गुरु स्वामी नित्यानंद बिग बॉस के घर में प्रतिभागी के तौर पर नजर आ सकते हैं। स्वामी नित्यानंद सेक्स स्कैंडल को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। 

इस बार भी बिग बॉस-6 में कौन-कौन से प्रतिभागी शामिल होंगे, चर्चाएं अभी से जोर पकड़ ली है। ऐसी ख़बरें हैं कि विवादास्‍पद आध्‍यात्मिक गुरु स्‍वामी नित्‍यानंद बिग बॉस के घर में इस बार प्रतिभागी के तौर पर नजर आ सकते हैं। बिग बॉस के घर में अभी तक विभिन्‍न क्षेत्रों से रियल लाइफ में कई विवादास्‍पद किरदार शामिल हुए हैं। अब इस बार यदि स्‍वामी नित्‍यानंद शामिल होंगे तो विवादित शख्सियत की फेहरिस्‍त और लंबी हो जाएगी।
 
स्वामी के प्रवक्ता ने भी शो के लिए उन्हें अप्रोच किये जाने की बात स्वीकारी है। स्‍वामी नित्‍यानंद के प्रवक्ता देल भागवावर ने एक अख़बार को बताया कि बिग बॉस के लिए स्वामी को न्यौता मिला है, वह इसमें भाग लेंगे या नहीं, इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।
 
नित्‍यानंद पर अपनी एक शिष्‍या के साथ  बलात्कार करने का आरोप भी लग चुका है।
Sabhar- Bhaskar.com
बिग बॉस के घर जाएंगे सेक्‍स स्‍कैंडल वाले स्‍वामी नित्यानंद! बिग बॉस के घर जाएंगे सेक्‍स स्‍कैंडल वाले स्‍वामी नित्यानंद! Reviewed by Sushil Gangwar on September 26, 2012 Rating: 5

No comments