बधाई हो, यशवंत को जमानत मिल गई, जेल से रिहा होंगे

भड़ास4मीडिया के संपादक यशवंत सिंह को जमानत मिल गई है। जागरण मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने बुधवार को यशवंत को जमानत दे दी। कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद यशवंत कल 6 सितंबर को जेल से रिहा हो जाएंगे। इससे पहले दो अऩ्य मामलों में भी यशवंत को जमानत मिल चुकी थी, लेकिन जागरण द्वारा भी उन पर मुकदमा दर्ज करा दिया गया था,जिसकी वजह से वह रिहा नहीं हो पाए थे।

गौरतलब है कि यशवंत को 30 जून को नोएडा स्थित न्यूज एक्सप्रेस चैनल के बाहर से गिरफ्तार कर लिया गया था। यशवंत पर साक्षी जोशी, विनोद कापड़ी औऱ दैनिक जागरण ने अलग-अलग मामला दर्ज कराया था। यशवंत की गिरफ्तारी के बाद से ही मीडिया जगत में इसको लेकर काफी रोष था। यशवंत जिन आम पत्रकारों की आवाज बनकर उभरे थे, उऩ्होंने कड़े शब्दों में इसकी निंदा की और विभिन्न शहरों में प्रदर्शन कर अपना विरोध भी जताया। यशवंत सिंह के जमानत और जेल से रिहा होने की खबर मिलते ही उनके प्रशंसकों में खुशी की लहर दौड़ गई है। हालांकि यशवंत की गिरफ्तारी और लगातार जेल में रखने के बहाने के कारण पुलिस - प्रशासन की भूमिका इस पूरे मामले में संदिग्ध रही है। कुछ बड़े मीडिया घराने यशवंत के पीछे पड़े हैं, लेकिन यशवंत औऱ उऩके समर्थकों ने जिस तरह इस लड़ाई को लड़ा उससे यशवंत औऱ भड़ास4मीडिया के विरोधियों को करारा जवाब मिल चुका है।

Sabhar- Bhadas4media.com

बधाई हो, यशवंत को जमानत मिल गई, जेल से रिहा होंगे बधाई हो, यशवंत को जमानत मिल गई, जेल से रिहा होंगे Reviewed by Sushil Gangwar on September 07, 2012 Rating: 5

No comments