Sakshatkar.com - Filmidata.com - Sakshatkar.org

अनिल सिंह भी रिहा

यशवंत सिंह की गिरफ्तारी के बाद अब भड़ास4मीडिया के कंटेंट एडिटर अनिल सिंह भी रिहा हो गए हैं। आज (10 सितंबर) को अनिल के मामले की सुनवाई थी, जहां उन्हें जमानत मिल गई। अनिल को पिछले दिनों अदालत परिसर से ही उस वक्त गिरफ्तार कर लिया गया था, जब वो यशवंत सिंह के मामले की पैरवी करने के लिए सूरजपूर कोर्ट गए थे। यशवंत के बाद अनिल को गिरफ्तार करवा कर भड़ास4मीडिया के विरोधियों की साजिश भड़ास4मीडिया को बंद करवाने को थी। लेकिन अपनी तमाम कोशिशों के बावजूद भी वह इसमें सफल नहीं हो पाएं।

इस बीच साजिशकर्ताओं और प्रशासन की मिली-भगत से यशवंत सिंह और अनिल सिंह को गिरफ्तार तो कर लिया गया, लेकिन केस कमजोर होने और दमदार साक्ष्य नहीं होने की वजह से अदालत ने पहले यशवंत सिंह तो फिर अनिल सिंह को जमानत दे दिया। अनिल की रिहाई की खबर से भड़ास4मीडिया के प्रशंसकों में खुशी की लहर है।

sabhar- bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar