Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

भड़ास फिर फुस्स !


यशवंत के बाद अनिल सिंह के भी जेल चले जाने के बाद एक दिन अपडेट हुई 'भड़ास' फिर मौन है. परसों तीन चार खबरें दिखीं. कल से फिर सन्नाटा है. लगता है किसी को एडमिन पासवर्ड दिया होगा. मिन्नत खुशामद की होगी. कुछ नया डालने को कहा होगा. लेकिन वो भी होते न रह सका. 'भड़ास' पे काम फिर ठप्प है.


इस बीच अब कोई पौने दो महीने से डासना में जेल में बंद यशवंत की ज़मानत याचिका पर सुनवाई 25 अगस्त को होनी है. कापडी वाले मामले में ज़मानत उन्हें मिल गयी थी. लेकिन जब तक वो मिली तब तक 'जागरण' वाले केस में अंदर जाने का नंबर आ गया. खबर है कि उन से दो दो हाथ कर लेने के मूड में अब स्टार न्यूज़ और हिंदुस्तान टाइम्स भी हैं.


Sabhar- journalistcommunity.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar