Sakshatkar.com - Filmidata.com - Sakshatkar.org

यशवंत, अनिल अभी भी जेल में, भड़ास अभी भी ठप्प

यशवंत की मुश्किलें थमनें का नाम नहीं ले रहीं. अब करीब पौने दो महीने से जेल में बंद यशवंत की ज़मानत याचिका पर सुनवाई आज होनी थी लेकि आज भी हो नहीं पाई. आज हड़ताल की वजह से.


मालूम हो कि यशवंत को इंडिया टीवी के मैनेजिंग एडिटर और उनकी पत्नी से रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तार किया गया था. उस मामले में कोई सवा महीना जेल में रह चुकने के बाद उन्हें ज़मानत मिल गयी थी लेकिन तब तक तकरीबन वैसे ही एक और आरोप में जागरण की शिकायत पर उन्हें फिर जेल जाना पड़ा. उस मामले में अब उन्हें 25 अगस्त तक इंतज़ार करना पड़ेगा. इस बीच उनके करीबी साथी अनिल सिंह भी जेल में हैं. दो हफ्ते के लिए. 'भड़ास' तब से ठप्प पड़ी है. बाहर यशवंत का कोई ऐसा मित्र भी नहीं है कि जो 'भड़ास' को अपडेट ही करता रहता. किसी से बना के न रखने का ये नुक्सान भी उनको झेलना पड़ ही रहा

www.journalistcommunity.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar