Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

एनडीटीवी इंडिया के एंकर सुशांत सिंहा के घर लूट - पाट


सुशांत सिंहा

नई दिल्ली: दिल्ली की क़ानून व्यवस्था की में सुधार नहीं हो रहा है। एनडीटीवी इंडिया में एंकर सुशांत सिन्हा बुधवार की दोपहर मयूर विहार में जब अपने घर पहुंचे तो घर में चोरी कर रहे दो बदमाशों से घिर गए। बदमाश उन्हें घायल करने के बाद सामान लूट कर चंपत हो गए।

एनडीटीवी इंडिया के एंकर सुशांत सिन्हा जब दोपहर को अपना काम पूरा करके दिल्ली के मयूर विहार फ़ेज़ वन में अपने घर पहुंचे तो घर का दरवाज़ा खुला मिला। अंदर गए तो दो डकैतों से भिड़ंत हुई। उन दोनों ने सुशांत को देखते ही उनपर लोहे के रॉड से हमला करना शुरू किया। फिर काफ़ी बुरी तरह पीटने के बाद घर की नक़दी और सामान लेकर फ़रार हो गए।

फ़रार होने से पहले डकैत सुशांत को जान से मारने की धमकी भी दे गए। देर रात तक राजधानी दिल्ली में दिन दहाड़े होने वाले डाके का पुलिस कोई सुराग़ नहीं ढूंढ पाई। दिल्ली की बिगड़ती सुरक्षा व्यवस्था की यह एक और मिसाल है जहां दिन दहाड़े लोग अपने घरों तक में महफ़ूज़ नहीं हैं। (स्रोत - एनडीटीवी इंडिया)

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar