एनडीटीवी इंडिया के एंकर सुशांत सिंहा के घर लूट - पाट


सुशांत सिंहा

नई दिल्ली: दिल्ली की क़ानून व्यवस्था की में सुधार नहीं हो रहा है। एनडीटीवी इंडिया में एंकर सुशांत सिन्हा बुधवार की दोपहर मयूर विहार में जब अपने घर पहुंचे तो घर में चोरी कर रहे दो बदमाशों से घिर गए। बदमाश उन्हें घायल करने के बाद सामान लूट कर चंपत हो गए।

एनडीटीवी इंडिया के एंकर सुशांत सिन्हा जब दोपहर को अपना काम पूरा करके दिल्ली के मयूर विहार फ़ेज़ वन में अपने घर पहुंचे तो घर का दरवाज़ा खुला मिला। अंदर गए तो दो डकैतों से भिड़ंत हुई। उन दोनों ने सुशांत को देखते ही उनपर लोहे के रॉड से हमला करना शुरू किया। फिर काफ़ी बुरी तरह पीटने के बाद घर की नक़दी और सामान लेकर फ़रार हो गए।

फ़रार होने से पहले डकैत सुशांत को जान से मारने की धमकी भी दे गए। देर रात तक राजधानी दिल्ली में दिन दहाड़े होने वाले डाके का पुलिस कोई सुराग़ नहीं ढूंढ पाई। दिल्ली की बिगड़ती सुरक्षा व्यवस्था की यह एक और मिसाल है जहां दिन दहाड़े लोग अपने घरों तक में महफ़ूज़ नहीं हैं। (स्रोत - एनडीटीवी इंडिया)

एनडीटीवी इंडिया के एंकर सुशांत सिंहा के घर लूट - पाट एनडीटीवी इंडिया के एंकर सुशांत सिंहा के घर लूट - पाट Reviewed by Sushil Gangwar on August 14, 2012 Rating: 5

No comments