मुकेश भारतीय सम्पूर्ण माया के झारखंड ब्यूरो प्रमुख बने

राजनामा.कॉम के संचालक-संपादक मुकेश भारतीय ने अब एक और नई जिम्मेवारी संभाली है। वे नई दिल्ली से प्रकाशित राष्ट्रीय समाचार पत्रिका संपुर्ण माया के झारखंड ब्यूरो प्रमुख ( मुख्य संवाददाता) के रुप में कार्य भार संभाल लिया है। श्री भारतीय को यह जिम्मेदारी पत्रिका के प्रकाशक संदीप मित्रा ने सौंपी है। पत्रिका के प्रिंट लाइन में मुकेश भारतीय को राष्ट्रीय समाचार पत्रिका संपुर्ण माया के झारखंड ब्यूरो प्रमुख ( मुख्य संवाददाता) के नाम उल्लेखित है।

हाल ही में उनके बेबसाइट राजनामा.कॉम पर प्रसारित कुछेक खबरों को लेकर एक अंग्रेजी दैनिक के बिल्डर संपादक द्वारा सत्ता की सांठ-गांठ से 15 लाख की रंगदारी मांगने के आलावे कई मन गढ़ंत-गंभीर आरोप लगा कर पुलिस ने उन्हें आनन-फानन में जेल भेज दिया था। लेकिन 12 दिनों बाद उन्हें आसानी से जमानत मिल गई।


इस संदर्भ में प्रकाशित राष्ट्रीय समाचार पत्रिका संपुर्ण माया के झारखंड ब्यूरो प्रमुख ( मुख्य संवाददाता) के रुप में कार्य भार संभालने के बाद मुकेश भारतीय ने कहा कि उनका लक्ष्य झारखंड के चप्पे-चप्पे में तथ्य परक सत्य सूचनायें पहुंचानी है। उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी परिस्थिति में राजनामा.कॉम का प्रसारण जारी रहेगा।

sabhar-mediakhabar.com

मुकेश भारतीय सम्पूर्ण माया के झारखंड ब्यूरो प्रमुख बने मुकेश भारतीय सम्पूर्ण माया के झारखंड ब्यूरो प्रमुख बने Reviewed by Sushil Gangwar on August 14, 2012 Rating: 5

No comments