Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

अनिल सिंह की जमानत 10 सितंबर तक टली

भड़ास4मीडिया के कंटेंट एडिटर अनिल सिंह की जमानत 10 सितंबर तक टल गई है। अनिल को जमानत देने का विरोध करते हुए सरकारी वकील ने दलील दिया कि पुलिस से केस डायरी नहीं मिली है। वकील ने अदालत से मांग किया कि केस डायरी नहीं मिलने तक अनिल के मामले की सुनवाई न की जाए। इसको देखते हुए अदालत ने जमानत खारिज करते हुए इसे अगली तारीख 10 सितंबर को दी है।

गौरतलब है कि अनिल को पिछले दिनों पुलिस ने सूरजपुर कोर्ट से तब गिरफ्तार कर लिया था, जब वो यशवंत सिंह की पैरवी करने अदालत पहुंचे थे। यशवंत सिंह पहले से ही जेल में हैं। यशवंत सिंह के जेल में रहने पर भड़ास4मीडिया का सारा काम अनिल ही संभाल रहे थे।
sabhar- bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar