Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

इंडोनेशिया में दस लाख से अधिक वेबसाइटें बंद

जकार्ता : रमजान के पवित्र इस्लामिक महीने से पहले इंडोनेशिया के संचार और सूचना मंत्रालय ने 10 लाख से अधिक अश्लील वेबसाइट बंद कर दी। मंत्री टिफाटुल सेम्बिरिंग ने बुधवार को कहा कि उनका कार्यालय आने वाले महीने में और वेबसाइटों को निशाना बनाएगा। उन्होंने कहा कि जिन वेबसाइटों को बंद किया गया, वे सभी विदेश से संचालित होते थे।

मंत्री ने कहा, "हम रमजान के समय और ऐसे वेबसाइटों को बंद करेंगे, लेकिन इसका मतलब यह नहीं समझा जाना चाहिए कि साल के बाकी महीने में ये चलेंगी।" मंत्री ने कहा कि लगभग दो अरब वेबसाइट अश्लील सामग्री पड़ोसते हैं, और इन्हें रोकने के लिए आम लोगों की सहभागिता जरूरी है। उन्होंने कहा, "ऑनलाइन अश्लील साहित्य एक उद्योग है और प्रस्तुतकर्ता हमेशा पकड़ में आने से बचने का रास्ता खोज लेते हैं।" इंडोनेशिया में रमदान 19 जुलाई से शुरू होने वाला है। (एजेंसी)

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar