न्‍यूज लाइव के पूर्व संपादक अतनु भुइयां करेंगे बरखा दत्‍त पर मुकदमा

गुवाहाटी। युवती के साथ बदसलूकी मामले को लेकर अपने पद से इस्तीफा देने वाले असम के स्थानीय न्यूज चैनल के मुख्य संपादक अतनु भुइयां ने अपने ऊपर जानलेवा हमले की आशंका जताई है। उन्होंने इस पूरे मामले में साजिश की आशंका जताते हुए घटना की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। मंगलवार को इस्तीफा देने वाले वरिष्ठ पत्रकार ने आज एनडीटीवी के पत्रकार बरखा दत्त के खिलाफ मुकदमा दायर करने की बात भी कही।

एक लड़की द्वारा यहां के चांदमारी थाने में दायर एफआईआर के बाद पुलिस के सामने हाजिर होने के बाद अतनु ने कहा कि बरखा ने उनके खिलाफ गलत ट्‌वीट किए हैं। उन्होंने बताया कि कल्पना सिंह लाईसेन नामक एक महिला ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। जबकि पुलिस को उनके मोबाइल में कोइ मैसेज या शिकायत करने वाली लड़की के फोन काल का कोई रिकार्ड नहीं मिला है। जिससे साफ हो गया है कि उनके खिलाफ एक एक दुष्चक्र चल रहा है। उन्होंने बरखा दत्त के बारे में कहा कि शिकायत करने वाली लड़की के साथ एनडीटीवी के स्थानीय पत्रकार किसलय भट्टाचार्य पुलिस थाने पहुंचे थे और ट्‌वीटर पर उस लड़की के ट्‌वीट पर बरखा ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस बीच भुइयां को बुधवार को न्यूज लाइव के प्रसारण समूह "प्राइड ईस्ट इंटरटेनमेंट प्रा. लि.' के निदेशक पद से मुक्त कर दिया गया है।

गुवाहाटी से नीरज झा की रिपोर्ट.

Sabhar---bhadas4media.com

न्‍यूज लाइव के पूर्व संपादक अतनु भुइयां करेंगे बरखा दत्‍त पर मुकदमा न्‍यूज लाइव के पूर्व संपादक अतनु भुइयां करेंगे बरखा दत्‍त पर मुकदमा Reviewed by Sushil Gangwar on July 19, 2012 Rating: 5

No comments