रानी मुखर्जी ने कर ली शादी

मुम्बई. फिल्म बंटी-बबली में लोगों को चकमा देने वाली बबली रियल लाइफ में भी धाकड़ निकली. रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा के रोमांस से तो सब वाकिफ हैं मगर इन दोनों ने पब्लिकली कभी अपना रिश्ता जाहिर नही किया। रानी हमेशा इस बात से इनकार ही करती रही हैं लेकिन आप यह सुनकर चौंक जाएंगे कि एक दूसरे को जस्ट फ्रेंड बताने वाले रानी और आदित्य साल भर पहले ही शादी कर चुके हैं।पिछले दिनों रानी मुखर्जी भी लंदन पहुंच गईं और वहां पर रानी-आदित्य ने काफी अ'छा समय साथ बिताया। आदित्य चोपड़ा के पिता यश चोपड़ा लंदन में शाहरुख-कैटरीना और अनुष्का को लेकर फिल्म बना रहे हैं| आने वाली फिल्म 'अइया' में रानी कुल तीन आइटम नंबर्स कर रही हैं. इन्हीं में से एक 'लावणी' भी है.

टाईम्स न्यूज को यश राज बैनर से सूत्र ने बताया कि रानी और आदित्य पिछले साल दीपावली के आस-पास शादी कर चुके हैं। लेकिन अभी दोनों ही नहीं चाहते कि लोगों को यह बात पता चले। दरअसल रानी इस साल दो फिल्मों, तलाश और अईयां में नजर आने वाली हैं। दोनों ही नहीं चाहते कि उनके शादी की खबर से रानी की इन फिल्मों पर कोई असर पड़े। अपनी फिल्म 'पान सिंह तोमर' की जबर्दस्त सफलता से उत्साहित डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया अब एक और रियल लाइफ करैक्टर को फिल्मी पर्दे पर उतारने की प्लानिंग कर रहे हैं।

इस बार तिग्मांशु 18वीं सेंचुरी में मेरठ के पास स्थित सरधना रियासत की रूलर बेगम समरू पर फिल्म बनाएंगे। तिग्मांशु बेगम समरू के रोल में रानी मुखर्जी को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं। प्रोजेक्ट से जुड़े सूत्रों ने बताया कि पिछले हफ्ते तिग्मांशु ने रानी से उनके जुहू वाले ऑफिस में लंबी मीटिंग की। रानी को रोल पसंद आया और वह इसके लिए राजी हो गई हैं।

सूत्र ने बताया कि यश राज बैनर में हर कोई रानी को भाभी कहकर ही बुलाता है। रानी और आदित्य ने रानी का बर्थडे भी लंदन में साथ ही मनाया था। दोनों ने साथ मिलकर बर्थडे केक भी काटा। लेकिन इस बेहद प्राइवेट पार्टी में शाहरुख और कटरीना के अलावा किसी को इन्वाइट नहीं किया था। शुक्रवार को ही रानी और आदित्य को बांद्रा के एक होटल में रोमांटिक डिनर करते हुए देखा गया। हाल ही में आदित्य चोपड़ा ने डेढ़ करोड़ की ऑडी कार भी गिफ्ट की थी।

sabhar-datelineindia.com

रानी मुखर्जी ने कर ली शादी रानी मुखर्जी ने कर ली शादी Reviewed by Sushil Gangwar on July 30, 2012 Rating: 5

No comments