- इंडिया टीवी के मालिक रजत शर्मा को धमकी

मशहूर हिंदी टीवी पत्रकार को पिछले कुछ दिनों से कुछ अज्ञात लोग धमकीभरा फोन और एसएमएस कर रहे हैं। उनके चैनल ने एक स्वयंभू बाबा से संबंधित खबर प्रसारित की थी, जिसके बाद से ऐसी धमकियां मिल रही हैं। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि इंडिया टीवी चैनल ने पुलिस में 26 जून को शिकायत दर्ज कराई थी कि इसके प्रधान संपादक रजत शर्मा को धमकीभरे फोन और संदेश मिल रहे हैं और दो दिन पहले अज्ञात लोगों के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।

शिकायत के मुताबिक चैनल ने 22 जून को एक कार्यक्रम प्रसारित किया था, जिसमें एक स्वयंभू बाबा के दावों पर प्रश्न खड़े किए गए और और बताया कि वे धार्मिक कार्यक्रम करके लोगों को मूर्ख बनाते हैं। अपने खिलाफ आरोपों का जवाब देने के लिए बाबा भी कार्यक्रम में शामिल हुए थे। चैनल ने दावा किया कि कार्यक्रम के प्रसारित होने के तुरंत बाद शर्मा को गाली-गलौज और धमकी भरा फोन और संदेश मिला। जिन लोगों ने ऐसा किया, उन्होंने खुद को बाबा का अनुयायी बताया। (भाषा)

- इंडिया टीवी के मालिक रजत शर्मा को धमकी - इंडिया टीवी के मालिक रजत शर्मा को धमकी Reviewed by Sushil Gangwar on July 19, 2012 Rating: 5

No comments