Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

गाली देना और मागने की पुरानी आदत है .. ?

यशवंत सिंह अगर कहे तो मीडिया का बाप ? मगर आज भड़ास ४ मीडिया डाट .कॉम के संपादक यशवंत सिंह मीडिया बाप जेल जाने के तैयार है हिंदुस्तान में छपी खबर के अनुसार यशवंत पर गाली गलोच और जान से मारने का आरोप लगा है जिसके तहत ग्रिपतार कर लिए गया है |

---नीचे लगी खबर को राज़नाम डाट .कॉम से साभार लिए गया है .

भड़ास4मी़डिया वेबसाइट के संचालक यशवंत सिंह गिरफ्तार

भड़ास4मीडिया के संचालक-संपादक यशवंत सिंह को नोयडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह गिरफ्तारी एक राष्ट्रीय न्यूज चैनल के प्रबंध संपादक की लिखित शिकायत पर की गई है। चैनल के प्रबंध संपादक व उनकी पत्नी की शिकायत पर कोतवाली फेज-2 और सेक्टर-49 थाने में एक साथ दर्ज शिकायत में यशवंत पर रंगदारी मांगने,भय फैलाने तथा जान से मारने जैसे गंभीर आरोप लगाये गये हैं।

इस संबंध में रांची से प्रकाशित दैनिक हिंदुस्तान के पृष्ठ संख्या-16( देश-विदेश) पर प्रकाशित समाचार को प्रस्तुत किया जा रहा है। उधर इस समाचार की बाबत भड़ास4 मीडिया के 3 मोबाइल नंबरों पर राजनामा.कॉम द्वारा संपर्क साधने की बहुत कोशिश की गई, लेकिन 2 नंबर बंद और 1 नंबर नॉट रिजवल बता रही है।
Sabhar- Raznama.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar