A+AA- समाचार प्‍लस ने खोली मायावती के खास रहे सीपी सिंह की पोल

लांच होने के एक महीने के भीतर ही यूपी-उत्‍तराखंड में अपनी अलग पहचान बना चुके न्‍यूज चैनल समाचार प्‍लस ने एक और धमाका किया है. उत्‍तर प्रदेश में निर्माण निगम के अध्‍यक्ष रहे तथा भ्रष्‍टाचार के मामले में संदिग्‍ध रहे सीपी सिंह की पोल खोली है. मायावती के खासमखास रहे सीपी सिंह के निर्माण निगम के अध्‍यक्ष रहने के दौरान विभाग में जमकर भ्रष्‍टाचार तथा धांधली हुई. पुलिस ने इस धांधली की कम से कम आधा दर्जन एफआईआर दर्ज कर चुकी है.

इसके बाद से ही सीपी सिंह के फंसने की संभावना बनने लगी थी. पुलिस ने पासपोर्ट आफिस को भी पत्र लिखकर सीपी सिंह का पासपोर्ट दर्ज करने को कहा. इसी को देखते हुए सीपी सिंह पॉलिटिकल संरक्षण चाहते थे. इसके लिए उनके लोग करोड़ों खर्च करने को तैयार थे. कहा जा रहा है कि इसी डील के बाद सीपी सिंह को उत्‍तराखंड में अवस्‍थापना विकास सलाहकार बना दिया गया तथा उन्‍हें राज्‍यमंत्री का दर्जा दे दिया गया. उमेश कुमार नेतृत्‍व में संचालित समाचार प्‍लस ने इसी भ्रष्‍ट दू‍रभिसंधि की पोल खोली है.

चैनल पर प्रसारित एक घंटे के कार्यक्रम में सीपी सिंह का पूरा इतिहास भूगोल खंगाल दिया गया है. इस खबर के बाद से ही उत्‍तराखंड में हडकम्‍प मच गया है. कांग्रेसी सरकार गिरेबान झांकने लगी है. समाचार प्‍लस पर इस खबर के प्रसारित होने के बाद उत्‍तराखंड में इसके खिलाफ सुगबुगाहट भी होने लगी है. कांग्रेस के भीतर भी एक खेमा इसके खिलाफ खड़ा होने लगा है तो दूसरा खेमा इस खबर के बाद से ही असहज हो गया है. अब देखना है कि समाचार प्‍लस द्वारा सीपी सिंह की पोल खोलने के बाद सरकार कौन सा कदम उठाती है.

Sabhar- bhadas4media.com

A+AA- समाचार प्‍लस ने खोली मायावती के खास रहे सीपी सिंह की पोल A+AA- समाचार प्‍लस ने खोली मायावती के खास रहे सीपी सिंह की पोल Reviewed by Sushil Gangwar on July 15, 2012 Rating: 5

No comments