A+ A A- समाचार प्‍लस से जुड़े अनुराग, रेयाज का इस्‍तीफा, नवल की नई पारी

उन्‍नाव से खबर है अनुराग बाजपेयी ने न्‍यूज एक्‍सप्रेस से इस्‍तीफा दे दिया है. उन्‍होंने कुछ महीने पहले ही इस चैनल को ज्‍वाइन किया था. अनुराग ने अपनी नई पारी समाचार प्‍लस के साथ शुरू की है. अनुराग की गिनती जिले के तेजतर्रार पत्रकारों में की जाती है. वे इसके पहले जनसंदेश टाइम्‍स तथा राष्‍ट्रीय सहारा को भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं.

प्रभात खबर, रक्‍सौल से सूचना है कि रामगढ़वा के प्रतिनिधि रेयाज आलम 'लड्डू' ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे अपनी नई पारी कहां से शुरू करने जा रहे हैं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. बताया जा रहा है कि रेयाज विज्ञापन दबाव के चलते इस्‍तीफा दिया है. वे चार वर्षों से प्रभात खबर को रामगढ़वा में अपनी सेवाएं दे रहे थे. इसके पहले वे हिंदुस्‍तान से जुड़े हुए थे.

रक्‍सौल से ही सूचना है कि नवल प्रीत ने राष्‍ट्रीय सहारा के साथ अपनी नई पारी शुरू की है. नवल को अखबार के ब्‍यूरोचीफ कैलाश गुप्‍ता ने रामगढ़वा का संवाददाता बनाया है. हालांकि बताया जा रहा है कि नवल पर कुछ आरोप भी हैं.

sabhar- bhadas4media.com

A+ A A- समाचार प्‍लस से जुड़े अनुराग, रेयाज का इस्‍तीफा, नवल की नई पारी A+ A A- समाचार प्‍लस से जुड़े अनुराग, रेयाज का इस्‍तीफा, नवल की नई पारी Reviewed by Sushil Gangwar on July 28, 2012 Rating: 5

No comments