Sakshatkar.com

Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org for online News Platform .

पाल मीडिया ग्रुप ला रहा है अपने दो नये न्यूज चैनल


channel-one-news-channel.jpg


चैनल वन न्यूज और लेमन टीवी संचालित कर रहा मीडिया ग्रुप, पाल मीडिया न्यूज प्राइवेट लिमिटेड विस्तार की और कदम बढ़ाते हुए दो नये चैनल शुरू करने जा रहा है। इन दोनों चैनलों में दिल्ली एनसीआर के लिए ‘रिपोर्टर24x7’ और एक अन्य हिंदी प्रदेश के लिए ‘राइट न्यूज’ शामिल हैं। इस बारे में हमसे बात करते हुए चैनल वन के न्यूज हेड रहमतउल्लाह ने बताया कि ये दोनों चैनल 20 जूलाई से पहले ऑन एयर कर दिये जायेंगे। दोनों नये चैनलों का प्रसारण भी ग्रुप के नोएड़ा ऑफिस से ही किया जायेगा।
दिल्ली एनसीआर में अभी टीवी टुडे ग्रुप का दिल्ली आजतक, सहारा मीडिया का समय एनसीआर और टोटल टीवी जैसे न्यूज चैनल मौजूद हैं। अब एक और चैनल ‘रिपोर्टर24x7’ और इस सूचि में शामिल होने जा रहा है। रहमतउल्लाह ने बताया कि हम लोग इस चैनलों से अलग होंगे। हमारे चैयरमेन ज़हीर अहमद का कहना है कि हमें टीआरपी के पीछे नहीं भागना है। हम केवल खबर दिखायेंगे। जिसमें किसी तरह का कोई मिर्च मसाला नहीं होगा।
चैनल के कंटेंट के बारे में उनका कहना था कि हमारे बाकी चैनलों की तरह इन चैनलों में भी सामाजिक सरोकार की खबरों को तवज्जो दी जायेगी। हम आम आवाम की आवाज बनेंगे। उनके मुद्दों को प्रमुखता से उठायेंगे।
गौरतलब है कि अभी इस ग्रुप के चैनल वन और लेमन टीवी ने सफलतापूर्क तीन साल पूरे किये हैं। ग्रुप का लेमन टीवी मुंबई से प्रसारित होता है। तीन साले पूरे होने पर रहमतउल्लाह ने कहा कि हम लोगों ने बिना किसी डिएवीपी और सहायता के हमारे दोनों चैनल बराबर प्रसारित हो रहे हैं यही हमारी उपलब्धी हैं। हमे दर्शकों के द्वारा खासा पसंद किया जा रहा है ।
ग्रुप नेशनल मीडिया एकेडमी के नाम से एक मीडिया स्कूल भी संचालित कर रहा है।
Sabhar-समाचार4मीडिया.कॉम