मिस्र में भीड़ ने महिला पत्रकार को नोचा


लन्दन- मिस्र में भीड़ के उन्माद का आलम यह है कि राजधानी काहिरा के तहरीर चौक पर मौजूद हजारों की भीड़ ने 21 साल की एक ब्रिटिश पत्रकार नताशा स्मिथ को न्यूड कर दिया. एक ब्रिटिश पत्रकार के साथ भीड़ द्वारा जानवरों जैसा सुलूक करने की घटना तब हुई जब नताशा कवरेज करने गई थी.
सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार 21 साल की ब्रिटिश पत्रकार स्मिथ ने बताया कि तहरीर चौक पर रिपोर्टिंग के दौरान उस पर कई पुरुषों ने हमला कर दिया. उन्होंने बताया कि भीड़ में मौजूद उन्मादी पुरुषों ने उसे जबरन घसीटा और पूरे कपड़े उतार दिए। इसके बाद वे जानवरों की तरह उसे नोंच डाला. न्यूज पेपर 'डेली मेल' के अनुसार नताशा 21 की नताशा स्मिथ मना रहे लोगों ने हमला बोल दिया.नताशा ने बताया कि यह बहुत दर्दनाक था. छेड़छाड़ के दौरान मैं ईश्वर से बस यह प्रार्थना कर रही थी कि प्लीज इसे बंद करो. नताशा दो अन्य लोगों की मदद से बुर्का पहनकर वहां से बचकर निकल पाई.इस वाकये के बारे में अपने ब्लॉग पर लिखते हुए नताशा ने बताया कि मैं वहां पर केवल बुरी नजर वाले लोगों को देख पा रही थी। लोग मुझ पर ऐसे टूट पड़े थे, जैसे मैं ताजा मांस हूं. घटना बीते रविवार की है.नताशा फालमाउथ यूनिवर्सिटी से इंटरनेशनल जर्नलिज्म में मास्टर्स हैं.वे तहरीर चौक पर भीड़ की रिकॉर्डिंग कर रही थी तभी उनके साथ यह हादसा हुआ.

Sabhar- Datelineindia.com

मिस्र में भीड़ ने महिला पत्रकार को नोचा मिस्र में भीड़ ने महिला पत्रकार को नोचा Reviewed by Sushil Gangwar on June 29, 2012 Rating: 5

No comments