Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

राजमोहन नैयर बने इंडिया टीवी के प्रेसिडेंट (नेटवर्क डेवेलपमेंट)



rajmohan-nair.jpg

 टीवी टुडे ग्रुप के साथ बतौर वाइस प्रेसिडेंट(डिस्ट्रीब्यूशन) जुड़े राजमोहन नैयर ने संस्थान से इस्तीफा देकर अब इंडिया टीवी ग्रुप के साथ प्रेसिडेंट(नेटवर्क डेवेलपमेंट) जुड़े हैं। जहां पर वो ग्रुप की एमडी और सीईओ रितू धवन को रिपोर्ट करेंगे। इंडिया टीवी में उन्हे नेटवर्क डेवेलपमेंट और ग्रुप के नये आ रहे रीजनल और इंटरनेशनल चैनलों को देखने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।
 
राजमोहन पिछले सात साल से टीवीटुडे ग्रुप के साथ काम कर रहे थे। उन्हे दो दशक से ज्यादा समय का अनुभव है जिसमें से करीब 15 साल उन्होंने ब्रॉडकास्ट डिस्ट्रीब्यूशन के लिए काम किया है।
 
इस बारे में इंडिया टीवी की एमडी और सीईओ रितू धवन का कहना है कि अभी डिजिटिलाइजेशन का दौर जारी है और इसकी टीवी पर खासा असर पड़ने वाला है। और ऐसे समय में राजमोहन का हमारेसाथ जुड़ना एक खुशी है। हमें पूरी आशा है कि वो डिजिटिलाइजेशन मे अच्छा करेंगे।
 
वहीं नैयर का कहना है कि मेरे लिये इंडिया की ग्रोथ में योगदान देना एक अच्छा अवसर है और न्यूज जोनर में उसकी लिडरशिप को कायम रखने में अपनी भूमिक निभाउंगा।
Sabhar- Samachar4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar