बरेली में सीकेटी का जनमोर्चा से समझौता, लांच करेंगे इवनिंग अखबार

बरेली से खबर है कि दैनिक जागरण के पूर्व सीजीएम चंद्रक्रांत त्रिपाठी नए इवनिंग अखबार के साथ कई पत्रिकाएं लांच करने की तैयारी कर रहे हैं. इसके लिए उन्‍होंने जनमोर्चा अखबार के मालिक सरदार कमलजीत सिंह से समझौता किया है. सीकेटी और कमलजीत सिंह का ज्‍वाइंट मीडिया वेंचर मार्निंग डेली जनमोर्चा के अलावा एक इवनिंग डेली, साप्‍ताहिक अखबार तथा स्‍वास्‍थ्‍य तथा महिलाओं पर आधारित पत्रिका का प्रकाशन करेगा.

फिलहाल अखबार और पत्रिका के नाम के बारे में जानकारी नहीं दी जा रही है. क्‍योंकि ये आरएनआई में आवेदन की प्रक्रिया में हैं. इस समूह का संचालन जनमोर्चा के बिल्डिंग से किया जाएगा. सूत्रों का कहना है कि इस पूरे वेंचर में सीकेटी का हिस्‍सा 51 फीसदी तथा कमलजीत सिंह का 49 फीसदी होगा. अखबार के प्रकाशन के नया प्रिंटिंग मशीन भी लगावाया जाएगा. इसके अलावा सीकेटी का ज्‍वाइंट मीडिया वेंचर मीडिया स्‍कूल का संचालन भी करेगा.

संभावना जताई जा रही है कि सीकेटी की टीम में उनके कई पुराने सहयोगी भी जुड़ेंगे. फिलहाल जिन नामों की चर्चा है उसमें वरिष्‍ठ पत्रकार शंभूदयाल बाजपेयी, अरुण द्विवेदी, रमेश चंद्र राय समेत कुछ और नाम शामिल हैं. सूत्रों का कहना है कि सीकेटी पहले इवनिंग अखबार से बरेली मार्केट को तौलेंगे, उसके बाद अपने खुद के सेटअप के साथ मार्निंग अखबार की लांचिंग करेंगे. फिलहाल वे कम से कम रिस्‍क लेकर चलने की रणनीति के तहत बरेली के नब्‍ज की थाह लेंगे.

Sabhar- Bhadas4media.com

बरेली में सीकेटी का जनमोर्चा से समझौता, लांच करेंगे इवनिंग अखबार बरेली में सीकेटी का जनमोर्चा से समझौता, लांच करेंगे इवनिंग अखबार Reviewed by Sushil Gangwar on June 29, 2012 Rating: 5

No comments