आसाराम के हाथों पिटे पत्रकार रोहित गुप्ता नगर पालिका चुनाव में किस्मत आजमा रहे

भदोही : आसाराम बापू से विवाद को लेकर चर्चा में आये पत्रकार रोहित गुप्ता ने भदोही नगर पालिका के वार्ड नंबर 9 से परचा दाखिला कर दिया है. वे चुनाव प्रचार में जोर-शोर से लग चुके हैं. उनके विरोध में चुनाव लड़ने वाले सहमे हुए हैं कि कहीं वे अपनी पत्रकारिता का रौब दिखाकर चुनाव पर असर न डाल दें, कहीं अधिकारी एक पत्रकार के दबाव में आकर चुनाव के परिणाम पर असर न डाले. ऐसी आशंका वार्ड नंबर 9 से ही चुनाव लड़ रहे शिवकांत गुप्ता ने जाहिर की है.

बता दें कि रोहित गुप्ता ने पिछले माह गोपीगंज में आसाराम बापू पर मारपीट करने व कैमरा तोड़ने का आरोप लगाया था. जब वे अपनी गुहार लेकर प्रेस क्लब के पास गए तो क्लब ने उनका साथ दिया और संत तथा उनके समर्थको के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. किन्तु घटना के तीन दिन बाद ही वे प्रेस क्लब से कन्नी काट गए और क्लब के पदाधिकारियों पर ही सवालिया निशान खड़ा कर दिया. उस दौरान महुआ न्यूज़ लाईन ने उन्हें अपना पत्रकार बताया किन्तु उन्होंने गोपीगंज थाने में जो तहरीर दी थी उस तहरीर पर उन्होंने खुद को स्टार न्यूज़ (अब एबीपी न्यूज़) का पत्रकार बताया था. यही नहीं रोहित गुप्ता खुद को न्यूज़ एक्सप्रेस का भी पत्रकार बताते हैं.

b4m

आसाराम के हाथों पिटे पत्रकार रोहित गुप्ता नगर पालिका चुनाव में किस्मत आजमा रहे आसाराम के हाथों पिटे पत्रकार रोहित गुप्ता नगर पालिका चुनाव में किस्मत आजमा रहे Reviewed by Sushil Gangwar on June 13, 2012 Rating: 5

No comments