दो पत्रकारों पर लगा ब्‍लैकमेलिंग का आरोप, पत्रकारों ने भी मामला दर्ज कराया


जयपुर में दो पत्रकारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. एक इंस्‍टीट्यूट की संचालिका दोनों पत्रकारों पर ब्‍लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं दूसरी तरफ दोनों पत्रकार भी कैमरा तोड़ने तथा चीप निकालने के आरोप में संस्‍थान संचालिका के पुत्र पर मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने संचालिका के पुत्र को जेल भेज दिया है जबकि पुलिस ब्‍लैकमेलिंग की जांच कर रही है.
इस संदर्भ में आरोपी बनाए गए पत्रकारों में से एक दिलीप कुमावत ने बताया कि हमलोगों पर ब्‍लैमेलिंग के आरोप झूठे हैं. नकल की शिकायत मिलने पर हमलोग इंस्‍टीट्यूट पहुंचे थे. बच्‍चों से पैसे लेकर नकल कराए जाने की शिकायत मिली थी. पर न्‍यूज कवर करने के दौरान संचालिका के पुत्र ने हमारे कैमरे तोड़ दिए. मोबाइल छीनकर चिप निकाल लिया. वीडिया डिलीट कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद दोनों तरफ से मामला दर्ज किया है. स्‍पष्‍ट खबर पढ़ने के लिए नीचे अखबार पर ही क्लिक करें.

Sabhar- Bhadas4media.com
दो पत्रकारों पर लगा ब्‍लैकमेलिंग का आरोप, पत्रकारों ने भी मामला दर्ज कराया दो पत्रकारों पर लगा ब्‍लैकमेलिंग का आरोप, पत्रकारों ने भी मामला दर्ज कराया Reviewed by Sushil Gangwar on June 08, 2012 Rating: 5

No comments