Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Sunday, 20 May 2012

IPL-5 का चौका, अब रेव पार्टी में ‘चीयरलीडर्स’ संग रंगरलियां मनाते धराए खिलाड़ी


वैसे  तो आईपीएल और विवादों का चोली-दामन का साथ रहा है, लेकिन इस बार पांचवे आयोजन में कुछ ज्यादा ही हंगामा हो गया। फिक्सिंग से विवाद से शुरू हुई बात अब रेव पार्टी तक पहुंच गई है। बीती रात मुंबई के जुहू इलाके में एक रेव पार्टी से पुलिस ने 128 लोगों को हिरासत में ले लिया। खास बात यह रही कि इस पार्टी से आईपीएल-5 के दो खिलाड़ियों को भी हिरासत में लिया गया। स्पिनर राहुल शर्मा और तेज गेंदबाज वेन पार्नेल भी इस पार्टी से हिरासत में लिए गए जिन्हें पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया।
मुंबई पुलिस ने रेव पार्टी के आयोजनकर्ता विशेष विजय हांडा को एनडीपीएम एक्ट (नार्कोटिक्स डर्ग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंशेस) के अंतर्गत गिरफ्तार किया है। ग़ौरतलब है कि जुहू में पुलिस ने एक थ्री स्टार होटल ओकवुड पर छापा मारा। होटल में रेव पार्टी और नशे का खेल धड़ल्ले से किया जा रहा था। राहुल शर्मा और दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर वेन पार्नेल को भी इसी पार्टी से पकड़ा गया। दोनों ही पुणे वॉरियर्स टीम के खिलाड़ी हैं।
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वास्तव में इस रेव पार्टी में आईपीएल के 6 खिलाड़ी मौजूद थे लेकिन छापा पड़ने से थोड़ी देर पहले ही 4 खिलाड़ी होटल से निकल लिए थे। चश्मदीदों ने बताया कि पार्टी के वक्त नशे में चूर युवक-युवतियां डांस फ्लोर पर झूम रहे थे। चश्मदीदों का ये भी कहना है कि पार्टी की तैयारी सुबह से जारी थी।
छापेमारी के बाद हिरासत में लिए लोगों को पुलिस ने मेडिकल जांच के लिए भेज दिया। पकड़े गए लोगों में 38 लड़कियां भी हैं जिसमें से 19 विदेशी हैं। इसके साथ ही 58 युवक भी पकड़े गए। बताया जा रहा है कि पार्टी में कुछ चीयरलीडर्स भी मौजूद थीं लेकिन पुलिस इस बारे में कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। पुलिस को मौके से भारी तादाद में नशीले पदार्थ मिले हैं जिनमें शराब, कोकीन, चरस और एक्सटेसी जैसे नशीले पदार्थ शामिल हैं।
Sabhar- Mediadarbar.com

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90