Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

और अब देखिए पाकिस्तानी ब्यूटी वीना मलिक की ‘डर्टी पिक्चर’, कन्नड़ में



पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक ऐसे-ऐसे काम करती हैं जिनसे लगता है कि उन्होंने अपने लिए कोई सीमा नहीं तय कर रखी हैं। बॉलीवुड नहीं तो कन्नड़ फिल्म ही सही। उन्होंने फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ के कन्नड़ संस्करण में काम शुरू कर दिया है और वह इसे लेकर खासी उत्साहित भी हैं।

अभिनेत्री की माने तो फिल्म ग्लैमर से भरपूर होने के साथ-साथ उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका भी देगी। त्रिशूल निर्देशित कन्नड़ संस्करण का नाम भी ‘द डर्टी पिक्चर’ रखा गया है और वेंकटप्पा इसके निर्माता हैं।

वीना ने बताया, “मैं फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। मैंने फिल्म की कहानी सुनी और वह मुझे बहुत दिलचस्प लगी।”
उन्होंने बताया, “अभिनेत्री के तौर पर मुझे अपने काम को दिखाने के बहुत सारे अवसर मिलेंगे। निर्देशक ने फिल्म में ग्लैमर, भावनाओं सहित अन्य सभी आवश्यक बातों को ध्यान में रखा है।”
फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू हो जाएगी और वेंकटप्पा के बेटे अक्षय फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।
वेंकटप्पा ने बताया कि उन्हें वीना से तारीखों को लेकर परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा क्योंकि अभिनेत्री की वीजा सम्बधी सभी मुश्किलें दूर हो गई हैं।

अभिनेत्री विद्या बालन अभिनीत फिल्म का हिन्दी संस्करण दक्षिण फिल्मों की अभिनेत्री सिल्क स्मिता की अनौपचारिक जीवनी पर आधारित है। इस फिल्म के लिए विद्या बालन ने अपना पहला राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता है। वैसे निर्माता एकता कपूर बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बनी ‘द डर्टी पिक्चर’ का शीर्षक इस्तेमाल करने के खिलाफ हैं लेकिन त्रिशूल ने बताया कि फिल्म की कहानी एकदम अलग है।(भाष्कर)

No comments:

Post a Comment