Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

साधना समूह जून में लांच करेगा जम्‍मू कश्‍मीर न्‍यूज चैनल


साधना ग्रुप अब एक कदम और आगे बढ़ने की तैयारी कर रहा है. ग्रुप अपने क्षेत्रीय चैनलों की पहुंच को विस्‍तारित करते हुए जून में जम्‍मू कश्‍मीर से चैनल लांच करने जा रहा है. चैनल जम्‍मू कश्‍मीर के साथ हिमाचल प्रदेश को भी फोकस करेगा. फिलहाल हिमाचल प्रदेश की खबरें यूपी-उत्‍तराखंड चैनल पर प्रसारित की जाती रहती हैं. लांचिंग के बाद यह जम्‍मू कश्‍मीर का पहला सेटेलाइट न्‍यूज चैनल बन जाएगा. अब तक एक भी सेटेलाइट न्‍यूज चैनल जम्‍मू कश्‍मीर से प्रसारित नहीं हो रहा है.
इस संदर्भ में साधना मीडिया के समूह संपादक एवं वरिष्‍ठ पत्रकार एनके सिंह ने बताया कि चैनल को जून के आखिर तक लांच कर दिया जाएगा. इसके लिए सारी तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं. चैनल के लिए टीम के गठन की तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं. इस चैनल का संचालन भी साधना के अन्‍य क्षेत्रीय चैनलों की तरह नोएडा से किया जाएगा. गौरतलब है कि साधना समूह साधना टीवी, साधना एमपी-सीजी, साधना यूपी-उत्‍तराखंड-हिमाचल, साधना बिहार-झारखंड का प्रसारण करता है. 
Sabhar- Bhadas4media.com 

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar