Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Sunday, 27 May 2012

एक जून को लॉन्च होगा न्यूज चैनस ‘समाचार प्लस’



samachar-plus-new.jpg

‘बेस्ट न्यूज़ नेटवर्क कंपनी लिमिटेड’ का समाचार प्लस 1 जून को लॉन्च होगा। फिलहाल  चैनल अभई ड्राई रन पर चल रहा है. समाचार प्लस’. मदर कंपनी कंपनी "बेस्ट न्यूज कंपनी प्राइवेट लिमिटेड" के बैनर तले लॉन्च किया जा रहा है। इसके तहत 6 रीज़नल चैनल शुरू किए जाएंगे. पहला चैनल उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के दर्शकों के लिए होगा. इसके बाद राजस्थान, मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़, फिर बिहार-झारखंड के लिए अलग-अलग चैनल्स प्रसारित होंगे। सेकेन्ड फेज़ में पंजाब-हिमाचल-हरियाणा और दिल्ली-एनसीआर के दर्शकों के लिए क्षेत्रीय चैनल की शुरुआत की जाएगी.
 
बेस्ट न्यूज कंपनी प्राइवेट लिमिटेड" के डायरेक्टर हैं उमेश कुमार, जो न्यूज़ नेटवर्क ऑफ इंडिया (NNI) के मैनेजिंग डायरेक्टर भी हैं.  'समाचार प्लस' में उमेश एडिटर-इन-चीफ और सीईओ दोनों ही भूमिकाएं निभाएंगे। टोटल टीवी के हेड रह चुके वरिष्ठ पत्रकार अमिताभ अग्निहोत्री मैनेजिंग एडिटर के रूप में काम कर रहे हैं
 
।बतौर उमेश त्रिवेदी न्यूज़ चैनल पर आम दर्शक अपनी समस्या का समाधान पा सके, ऐसा कॉन्सेप्ट तैयार किया जा रहा है। दर्शकों को हर ख़बर सबसे पहले पूरी विश्वनीयता के साथ देने की चैनल की योजना है।
Sabhar-समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90