अस्‍पताल के स्‍टाफ ने टीवी पत्रकार को बंधक बनाया


पंजाब के तरनतारन में भ्रष्टाचार व डाक्टरों की लेटलतीफी की शिकायतों पर कवरेज करने के लिए गए टीवी पत्रकार जसबीर सिंह को सिविल अस्पताल पट्टी के स्टाफ ने कमरे में बंधक बना कर कैमरा व मोबाइल छीन लिया। यही नहीं करंट लगाने की धमकियां दी गईं। पत्रकार समुदाय ने पुलिस व सेहत विभाग को लिखित शिकायत करके स्टाफ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। बाद में स्टाफ ने पत्रकार का सामान वापस कर दिया।
पत्रकार जसबीर सिंह सुबह करीब सवा नौ बजे पट्टी के सिविल अस्पताल पहुंचा जहां उसने मरीजों की समस्याओं की कवरेज की। अस्पताल के स्टाफ ने पत्रकार को कमरे में बंद कर जान से मारने की धमकियां देते हुए यह लिखवाया कि वह दोबारा अस्पताल में नहीं आएगा। मामले का पता चलते ही प्रेस क्लब पट्टी के प्रधान कुलविंदर पाल सिंह कालेके व अन्य पत्रकार मौके पर पहुंचे। पत्रकारों ने मांग की कि अस्पताल में भ्रष्टाचार व मनमानियों की शिकायतों की जांच करवाई जाए। तरनतारन के सिविल सर्जन डा. करणजीत सिंह को लिखित शिकायत की गई है। उन्होंने मामले की जांच करवाने का यकीन दिलाया। (जागरण)
अस्‍पताल के स्‍टाफ ने टीवी पत्रकार को बंधक बनाया अस्‍पताल के स्‍टाफ ने टीवी पत्रकार को बंधक बनाया Reviewed by Sushil Gangwar on May 05, 2012 Rating: 5

No comments