Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

अस्‍पताल के स्‍टाफ ने टीवी पत्रकार को बंधक बनाया


पंजाब के तरनतारन में भ्रष्टाचार व डाक्टरों की लेटलतीफी की शिकायतों पर कवरेज करने के लिए गए टीवी पत्रकार जसबीर सिंह को सिविल अस्पताल पट्टी के स्टाफ ने कमरे में बंधक बना कर कैमरा व मोबाइल छीन लिया। यही नहीं करंट लगाने की धमकियां दी गईं। पत्रकार समुदाय ने पुलिस व सेहत विभाग को लिखित शिकायत करके स्टाफ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। बाद में स्टाफ ने पत्रकार का सामान वापस कर दिया।
पत्रकार जसबीर सिंह सुबह करीब सवा नौ बजे पट्टी के सिविल अस्पताल पहुंचा जहां उसने मरीजों की समस्याओं की कवरेज की। अस्पताल के स्टाफ ने पत्रकार को कमरे में बंद कर जान से मारने की धमकियां देते हुए यह लिखवाया कि वह दोबारा अस्पताल में नहीं आएगा। मामले का पता चलते ही प्रेस क्लब पट्टी के प्रधान कुलविंदर पाल सिंह कालेके व अन्य पत्रकार मौके पर पहुंचे। पत्रकारों ने मांग की कि अस्पताल में भ्रष्टाचार व मनमानियों की शिकायतों की जांच करवाई जाए। तरनतारन के सिविल सर्जन डा. करणजीत सिंह को लिखित शिकायत की गई है। उन्होंने मामले की जांच करवाने का यकीन दिलाया। (जागरण)

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar