अभिनेता प्राण और लेखक खुशवंत सिंह को लाईफ टाईम एचीवमेंट अवार्ड


कहते हैं इस संसार में कोई भी इंसान जन्म से न तो विद्वान होता है और न ही बुद्धिमान। मनुष्य कड़ी मेहनत और अपनी सच्ची लगन से अपने कार्य को इतना अधिक ऊंचा उठा लेता है कि उसे समाज में मान-सम्मान और ख्याति तो मिलती ही है, साथ ही वो लोगों के लिए प्रेरक भी बन जाते हैं। ऐसी ही अनेक नामचीन हस्तियों को ‘‘पर्ल्स पंजाबी रत्न अवार्ड‘‘ 2012 सम्मानित किया गया है। ‘‘पल्र्स पंजाबी रत्न अवार्ड‘‘ 2012 का आयोजन दिल्ली के प्यारेलाल भवन आईटीओं में संपन्न हुआ। इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री की कई जानी मानी हस्तियों को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया।
गौरतलब है कि ‘पर्ल्स पंजाबी रत्न अवार्ड‘‘ उन पंजाबी हस्तियों को दिया जाता है जिन्होने अपने-अपने क्षेत्रों में एक नया मुकाम हासिल किया है। इस साल पल्र्स पंजाबी रत्न अवार्ड‘‘ 2012 बाॅलीवुड के कई नामचीन हस्तियों को दिया गया। इन नामचीन हस्तियों में पुराने फिल्मों के मशहूर खलनायक प्रेम चोपड़ा, पुराने फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर सावन कुमार टाक, हैरी बावेजा, मशहूर डायरेक्टर मधुर भंडारकर, अभिनेता जिमी शेरगील, राज बब्बर, अनूप सोनी, मशहूर पूर्व क्रिकेटर मदन लाल,बिशन सिंह बेदी, पूर्व सीबीआई डायरेक्टर जोगिंदर सिंह और मशहूर लेखक महीप सिंह के नाम शामिल हैं।

साथ हीं साथ पल्र्स पंजाबी रत्न अवार्ड‘‘ 2012 के जरिये इस साल दो महान हस्तियों पुराने फिल्मों के मशहूर अभिनेता, खलनायक प्राण और मशहूर लेखक.पत्रकार खुशवंत सिंह को ‘‘लाईफ टाईम एचीवमेंट‘‘ पुरस्कार से सम्मानित किया गया। इन दोनों हस्तियों को उम्र के तकाजे की वजह से उनके-उनके घरों में जाकर इस सम्मान से सम्मानित किया गया। पर्ल्स पंजाबी रतन अवार्ड 2012‘‘ समारोह में उन पंजाबी शख़्सियतों को समामनित किया गया जिन्होंने देश और विदेश में भारत का नाम रौशन किया है। इस समारोह में पर्ल्स ग्रुप के एमडी सुखदेव सिंह, डायरेक्टर एम एल सहजपालं, गुरमीत सिंह ,एस भट्टाचार्य, सिकंदर सिंह, ज्योति नारायण के अलावा पर्ल्स ब्रॉडकास्टिंग कॉर्पोरेशन के डायरेक्टर केसर सिंह समेत कई जानी मानी हस्तियां मौजूद थीं। ‘‘पल्र्स पंजाबी रत्न अवार्ड‘‘ 2012 में बाॅलीवुड सितारों का जादू छाया रहा। (रिपोर्ट व छाया राजू बोहरा)

Sabhar-mediakhabar.com
अभिनेता प्राण और लेखक खुशवंत सिंह को लाईफ टाईम एचीवमेंट अवार्ड अभिनेता प्राण और लेखक खुशवंत सिंह को लाईफ टाईम एचीवमेंट अवार्ड Reviewed by Sushil Gangwar on May 01, 2012 Rating: 5

No comments

Post AD

home ads