Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Wednesday, 23 May 2012

अमर उजाला, लखनऊ के स्थानीय संपादक इंदुशेखर पंचोली की आफिस के अंदर पिटाई!


एक अपुष्ट खबर लखनऊ से आई है कि अमर उजाला, लखनऊ के स्थानीय संपादक इंदुशेखर पंचोली की आफिस के अंदर ही कई लोगों ने जमकर पिटाई कर दी है. बताया जा रहा है कि संपादक पंचोली की पिटाई उनके लगातार गाली गलौज और बदतमीजी भरे व्यवहार के कारण की गई है. यह पता नहीं चल पाया है कि उन्हें पीटने वाले आफिस के अंदर के लोग हैं या बाहर के हैं. सूत्रों के मुताबिक आफिस के अंदर कोहराम भरा दृश्य था. पंचोली लगातार कुछ लोगों को काफी देर से गालियां दे रहे थे और गाली सुनने वालों ने अचानक उन्हें भी गालियां देनी शुरू कर दी.
गाली का जवाब गाली से पाकर पंचोली आपा खो बैठे और हाथापाई करने लगे. बताया जाता है कि इसके बाद लोगों ने पंचोली को गिराकर पीटा. पंचोली बचाओ बचाओ की गुहार लगाते हुए इधर उधर आफिस के अंदर भाग रहे थे लेकिन वे जहां जा रहे थे वहीं खड़े बैठे लोग उनकी पिटाई कर रहे थे. सूत्रों के मुताबिक लंबे समय से इकट्टा भड़ास को लोगों ने आज जमकर निकाला. अमर उजाला आफिस के अंदर संपादक को पीटे जाने की खबर पूरे शहर में फैल गई और लोग आफिस के बाहर इकट्ठा होने लगे. पर जब लोगों को पता चला कि संपादक की पिटाई उनके गलत व्यवहार और गाली गलौज के कारण हुई है तो लोग वापस लौट गए.
अमर उजाला आफिस के आसपास स्थित अखबारों के दफ्तर से बाहर आए कुछ लोगों ने भड़ास4मीडिया को बताया कि इंदुशेखर पंचोली लखनऊ के पहले ऐसे संपादक हैं जिनकी आफिस के अंदर लोगों ने जमकर पिटाई की है. इस बारे में भड़ास4मीडिया की तरफ से जब इंदुशेखर पंचोली को फोन किया गया तो उन्होंने कई बार रिंग जाने के बावजूद अपना फोन नहीं उठाया. 
Sabhar- Bhadas4media.com

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90