Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Saturday, 12 May 2012

सेक्‍स रैकेट चलाने के आरोप में पत्रकार समेत चार गिरफ्तार


मध्‍य प्रदेश के बालाघाट जिले से पत्रकारों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने एक स्‍थानीय चैनल के पत्रकार को गिरफ्तार किया है. शशांक मेहुले नाम के इस पत्रकार पर आरोप है कि वह सेक्‍स रैकट संचालित करता था. पत्रकार के साथ तीन अन्‍य लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिसमें एक कांस्‍टेबल निखिलेश ठाकुर भी शामिल है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. संभावना है कि कुछ और लोगों की जल्‍द ही गिरफ्तारी की जा सकती है.
बालाघाट थानाध्‍यक्ष श्‍याम सुंदर शर्मा ने बताया कि शशांक को शक के आधार पर गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को संदेह है कि शशांक भी सेक्‍स रैकेट संचालन में शामिल था. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब बालाघाट पुलिस ने चंदोरा गांव में एक गुप्‍त सूचना के आधार पर छापेमारी की. पुलिस ने एक जोड़ा के साथ एक महिला को भी यहां से पकड़ा. बताया जा रहा है कि आरोपी अपने ग्राहकों का वीडियो भी बना लेते थे ताकि बाद में उन्‍हें ब्‍लैकमेल किया जा सके. पुलिस को शक है कि इस सेक्‍स रैकेट में एक दर्जन से ज्‍यादा महिलाएं शामिल हैं.
Sabhar- Bhadas4media.com 

www.mediadalal.com 

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90