सुप्रिय प्रसाद बने आजतक के चैनल हेड


supriya prasad
बड़ी खबर : न्यूज़ इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर है. आजतक के नए चैनल हेड सुप्रिय प्रसाद होंगे. गौरतलब है कि आजतक में लंबे समय से न्यूज़ डायरेक्टर का पदभार संभाल रहे कमर वहीद नकवी 31 मई को रिटायर हो रहे हैं. इसी कारण से पिछले काफी समय से कई तरह के कयास लगाये जा रहे थे.
न्यूज़ इंडस्ट्री में गॉसिप का बाज़ार गर्म था और सभी की इस बात में दिलचस्पी थी कि आजतक चैनल की ज़िम्मेदारी किसे सौंपी जायेगी. इसी क्रम में सुप्रिय प्रसाद का नाम भी आ रहा था जो इस वक्त एडिटर - आउटपुट की हैसियत से काम कर रहे थे.

अंततः इस रहस्य पर से आज पर्दा उठ ही गया. सुप्रिय प्रसाद आजतक के चैनल हेड बन रहे हैं और अब वे सीधे अरुण पुरी को रिपोर्ट करेंगे. इसकी सूचना मेल के जरिए आजतक के वरिष्ठों को जारी कर दी गयी. हालाँकि आधिकारिक घोषणा होना अभी बाकी है. 
इस संबंध में न्यूज़24 के मैनेजिंग एडिटर अजीत अंजुम ने भी अपने फेसबुक वॉल पर लिखा है .
Ajit Anjum - लंबे वक्त के बाद सु्प्रिय प्रसाद को वो जगह मिली ,जिसके वो हकदार हैं ....आज सुप्रिय आजतक के चैनल हेड बन गए ...नकवी जी रिटायर हो रहे हैं और उनकी जगह सुप्रिय ने ले ली है ...जिस नकवी जी के साथ करीब 17 साल पहले सुप्रिय ने आजतक में ट्रेनी की नौकरी से शुरुआत की थी , उसी आजतक में सुप्रिय नकवी जी की जगह ले रहे हैं ...हमने सुप्रिय के साथ आजतक में भी काम किया है और तीन साल तक न्यूज 24 में भी हम साथ रहे ...मेहनत , प्रतिभा और जुनून से सुप्रिय ने अपनी जगह बनाई है ....परदे के पीछे रहकर चुपचाप काम करने वालों के लिए सुप्रिय प्रसाद एक मिसाल हैं ...कोई चीख चिल्लाहट नहीं ...कोई हंगामा नहीं ....पोजीटिव एनर्जी से भरपूर ......सबको साथ लेकर चलने वाले सुप्रिय अपने तो दोस्त हैं , सो जाहिर है , हमें भी कोई कम खुशी नहीं है.
Sabhar- Media Khabar
सुप्रिय प्रसाद बने आजतक के चैनल हेड सुप्रिय प्रसाद बने आजतक के चैनल हेड Reviewed by Sushil Gangwar on May 28, 2012 Rating: 5

No comments

Post AD

home ads