Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

पुलिस ने फर्जी पत्रकार को पकड़ा, कैमरामैन भाग निकला


लखनऊ। काकोरी थाने की पुलिस ने पुलिसकर्मियों पर रौब जमाने वाले एक फर्जी पत्रकार को गिरफ्तार किया, जबकि कैमरामैन मौके का फायदा उठाकर भाग खड़ा हुआ. पुलिस ने पकड़े गए युवक के पास से चैनल की आईडी बरामद की है. चैनल के ब्यूरो चीफ की शिकायत पर पुलिस ने  दोनों फर्जी पत्रकारों के खिलाफ जालसाजी का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस दूसरे युवक की भी तलाश कर रही है.
पुलिस ने बताया कि जमीन संबंधित विवाद में दोनों पक्षों को चौकी पर बुलाया गया था. इसी बीची चौक के अकबरी गेट स्थित हमाम वाली गली निवासी मोइन खान व सआदतगंज की तंबाकू मंडी निवासी शकील भी चौकी पर पहुंच गए. मोइन ने खुद को एक न्यूज चैनल का पत्रकार और शकील ने कैमरामैन बताते हुए पुलिसकर्मियों को रौब दिखाना शुरू किया और एक पक्ष की तरफदारी करने लगे. जब इनलोगों ने पुलिस पर दबाव बनाने की कोशिश की तो एक दारोगा ने चैनल के ब्यूरो चीफ अचल सक्सेना को फोन करके दोनों कथित पत्रकारों के बारे में जानकारी मांगी. अचल ने ऐसे किसी भी पत्रकार के चैनल से जुड़े होने की बात से इनकार कर दिया. भांडा फूटते देख शकील कैमरा लेकर भाग निकला, जबकि मोइन को पुलिस ने आईडी समेत कस्टडी में ले लिया. थोड़ी देर बाद थाने पहुंचे अचल सक्सेना ने दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने मोइन को गिरफ्तार करके शकील की तलाश शुरू की है.
Bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar