Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

सीएनईबी न्यूज चैनल के सभी कर्मियों को महीने भर में नौकरी छोड़ने का फरमान


चैनलों की बंदी, बिक्री, छंटनी की तमाम सूचनाओं के बीच एक ताजी सूचना ये है कि सीएनईबी न्यूज चैनल के सभी कर्मियों को प्रबंधन ने एक महीने का नोटिस दे दिया है. इस नोटिस में उनकी सेवाएं महीने भर के बाद समाप्त कर देने की घोषणा की गई है. सूत्रों के मुताबिक अचानक आई इस विपदा से सभी कर्मी हैरान परेशान है. यह नोटिस सभी विभागों के सभी कर्मियों को दिया गया है. इससे माना जा रहा है कि प्रबंधन इस चैनल को बंद करने के मूड में है.
वहीं कुछ लोगों का कहना है कि प्रबंधन संभवतः चैनल से न्यूज कंटेंट हटाकर इसे पूरी तरह गुरुद्वारे से लाइव प्रसारण वाला चैनल बना देगा. ज्ञात हो कि इस चैनल में सुबह व शाम गुरुवाणी का गुरुद्वारे से लाइव प्रसारण होता है. संभव है आगे इस चैनल को सिर्फ इसी पुण्यार्थ काम के लिए रखा जाए. सीएनईबी न्यूज चैनल अपने शुरुवात से ही विवादित रहा है. जो भी यहां, वह अपने हिसाब से प्रयोग करके चैनल को मझधार में छोड़ गया. फिलहाल इस चैनल पर जोर आजमाइश अमनदीप सरान कर रहे थे जो खुद चैनल के मालिक हैं. यह पता नहीं चल पाया है कि ऐसा आखिर क्या हुआ जो उन्हें न्यूज चैनल से सभी कर्मियों को बाहर निकालना पड़ रहा है.
Sabhar- Bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar